MP / किसान अपने बेटों के व्यवहार से था दुखी, कर दिया अपनी जायदाद का आधा हिस्सा कुत्ते आधा पत्नी के नाम

Zoom News : Dec 31, 2020, 08:58 AM
मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक बहुत ही हैरानीजनक मामला सामने आया है। जहां एक किसान ने अपने बेटों के व्यवहार से तंग आकर अपनी संपत्ति का आधा हिस्सा अपने कुत्ते जैकी को और आधा अपनी पत्नी चंपा को दे दिया है। किसान के इस फैसले से हर कोई हैरान है।

बदीबाड़ा गाँव के निवासी किसान ओम नारायण ने अपने कुत्ते के प्रति वफादारी का अच्छा प्रदर्शन किया और उन्हें अपनी संपत्ति का पचास प्रतिशत हिस्सा दिया। किसान अपने पास अपनी संपत्ति का आधा हिस्सा अपने कुत्ते को दे देगा। जबकि आधे ने अपनी पत्नी चंपा के नाम लिखा है।

बताया जा रहा है कि किसान ओम नारायण अपने बेटों के व्यवहार से बहुत नाराज थे, वे हर दिन विवाद करते थे। जिसके कारण उन्होंने अपने बेटे को अपनी संपत्ति के रूप में पालतू कुत्ते के साथ बदल दिया।

किसान ने कानूनी हलफनामा देकर अपने पालतू कुत्ते को वारिस घोषित किया है। 50 वर्षीय किसान ओम नारायण वर्मा ने अपनी वसीयत में लिखा है कि 'मेरी पत्नी और पालतू कुत्ता मेरी सेवा करते हैं इसलिए मुझे सबसे ज्यादा प्रिय है। मेरी मृत्यु के बाद, मेरे पास पत्नी चंपा वर्मा और एक पालतू कुत्ता होगा, जो सभी संपत्ति और संपत्ति का हकदार होगा। साथ ही, कुत्ते की सेवा करने वाले व्यक्ति को संपत्ति का अगला वारिस माना जाएगा।

किसान ओम नारायण वर्मा का कहना है कि पारिवारिक विवाद के कारण गुस्से में उन्होंने अपने पालतू कुत्ते को 2 एकड़ ज़मीन दी। जो भी परिवार में उसकी देखभाल करेगा उसे उसकी संपत्ति मिल जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER