खंडवा / नाबालिग बेटी को छेड़ने वाले रिश्तेदार को पिता ने उतारा मौत के घाट, शव के टुकड़े-टुकड़े कर नदी में फेंका

Zoom News : Mar 28, 2022, 12:01 PM
खंडवा जिले के नर्मदा नगर में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को छेड़ने वाले रिश्तेदार को कुल्हाड़ी और हंसिए से मौते के घाट उतार दिया। युवक का शव तीन हिस्सों में नदी में मिला है। पुलिस ने हत्या में शामिल बेटी के पिता और उसके मामा को हिरासत में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार बेटी के पिता ने अपने साले के साथ मिलकर नाबालिग के छोड़ने वाले अपने रिश्तेदार को अजनाल नदी के पास बने मंदिर के सामने रखकर काटा, उसके बाद शव को न्यूड हालत में ही सिर, धड़ और घुटने के नीचे के दोनों पैरों को फेंक दिया। रविवार को नदी में मृतक के अंग मिले। 

घटना का खुलासा नर्मदा नगर थाना क्षेत्र के सक्तापुर गांव के नरेंद्र ने किया। वह रविवार सुबह अजनाल नदी में नहाने गया था। उसे नदी के घाट पर शिव मंदिर के सामने खून फैला दिखा। बाद में नदी में सिर, धड़ और पैर को अलग-अलग दिखे तो  वह घबराकर गांव के सरपंच शिवराज सिंह को सूचना देने पहुंचा। सरपंच ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही SP विवेक सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। गोताखोरों की मदद से सिर, धड़ और पैर को नदी से बाहर निकलवाया। फॉरेंसिक जांच में शव को धारदार हथियार से काटने का खुलाीसा हुआ है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER