Tai Emery Viral Video / महिला बॉक्सर जीत की खुशी में खो बैठी होश, टी-शर्ट ऊपर कर दिखाया प्राइवेट पार्ट. VIDEO हुआ वायरल

Zoom News : Oct 03, 2022, 08:45 PM
Tai Emery Viral Video: खेल में जीत जाने के बाद आपने अक्सर टीमों या फिर खिलाड़ियों को जश्न मनाते हुए देखा होगा. कई बार तो जोश-जोश में खिलाड़ी ऐसी हरकत कर देते हैं जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. एक ऐसा ही मामला पिछले दिनों UEFA Women's EURO 2022 में सामने आया था. जहां एक महिला फुटबॉलर ने गोल दागने के बाद अपनी टी-शर्ट उतार कर जश्न मनाया था. इसी से मिलता जुलता एक और मामला सामने आया है.

महिला बॉक्सर दिखाया प्राइवेट पार्ट


हालांकि यह मामला फुटबॉल का नहीं है. यहां एक महिला बॉक्सर ने अपनी जीत के बाद अपनी टी-शर्ट ऊपर उठा दी थी. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक 35 वर्षीय महिला किक बॉक्सर ताय एमिरी ने अपने डेब्यु मुकाबले में जबरदस्त जीत हासिल की थी. 

नजारा देखकर हैरान रह गए लोग

जैसे ही वो उन्हें अपनी जीत के बारे में पता चला तो वो रिंग पर चढ़ गईं और अपनी टी-शर्ट ऊपर उठा थी. 35 वर्षीय महिला बॉक्सर को ऐसा करता देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए. साथ ही उनकी यह हरकत कैमरों में भी कैद हो गई. अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

UEFA Women's EURO में भी घटी ऐसी घटना


इससे मिलती जुलती एक घटना पिछले दिनों भी सामने आई थी, जिसमें एक महिला फुटबॉलर ने गोल दागने के बाद अपनी टी-शर्ट ही उतार दी थी. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. यह घटना थी, UEFA वीमन्स यूरो 2022 की. 

क्लॉय कैली ने भी उतार दी टी-शर्ट


इसके फाइनल मैच में इंग्लैड ने जर्मनी पर को हरा दिया था. इस महिला खिलाड़ी का नाम था क्लॉय कैली. क्लॉय कैली के ज्यादा जोश में आने की वजह यह भी है क्योंकि उनका यह पहला गोल था और उनके पहले गोल से ही टीम को जीत मिल गई थी. 

रेफरी के फैसले का किया इंतेजार

उन्होंने जब यह गोल दागा तो पहले अपनी टी-शर्ट उतारने के लिए हाथ बढ़ाया, हालांकि वो बीच में रुक गईं और रेफरी की तरफ देखने लगीं. जैसे ही रेफरी ने उनको गोल को मान्य करार दिया तो उन्होंने फौरन पूरी टी-शर्ट उतार दी और मैदान में दौड़ने लगीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER