हाथरस कांड / हाथरस कांड पर बोला पहला चश्मदीद गवाह- लड़की चिल्ला रही थी और मां- भाई पास खड़े थे

Zoom News : Oct 16, 2020, 06:24 AM
हाथरस कांड में हर रोज कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है जो पूरे देश में व्याप्त है। इस मामले में, आपने अब तक कई लोगों के बयान सुने होंगे। लेकिन हम आपको पहली बार उस व्यक्ति के बयान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो दावा करता है कि वह पहले मौके पर पहुंचा था। या आप कह सकते हैं कि वह इस अवसर से चंद कदमों की दूरी पर मौजूद था।

हम बात कर रहे हैं हाथरस की घटना के गवाह विक्रम सिंह की। दरअसल, जिस इलाके में पीड़िता गंभीर हालत में मिली थी, वह विक्रम सिंह की है। विक्रम का दावा है कि वह सुबह अपने खेत में चारा काट रहा था। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर वह घटनास्थल की ओर भागा। विक्रम का दावा है कि 14 सितंबर को, जब वह सुबह अपने खेत में था। तभी उसने लड़की की चीखने की आवाज सुनी।

विक्रम के मुताबिक, जब वह मौके पर गए, तो उन्होंने देखा कि लड़की अपने खेत में जमीन पर पड़ी थी। पीड़ित का बड़ा भाई और लड़की की मां वहां खड़े थे। विक्रम के अनुसार, वह घबरा गया था। लड़की की गर्दन पर चोट लगी थी। वह लवकुश और उसकी मां को बताने के लिए पास के खेत में गया और उन्हें मौके पर चलने के लिए कहा।

विक्रम का दावा है कि जब वह वापस आया तो लड़की का भाई मौका पाकर चला गया था। लड़की खेत में पड़ी थी और उसकी माँ वहाँ अकेली खड़ी थी। लड़की की मां ने कहा कि मेरे बेटे को घर से बुलाओ। विक्रम का दावा है कि जब वह लड़की के घर गया और लड़की के भाई से कहा कि चलो, तुम्हारी बहन की हालत खराब है। तो लड़की के भाई ने कहा, "जब 5-6 लोग आएंगे, तब मैं आऊंगा।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER