दुनिया / सबसे पहले कोरोना वैक्सीन बनाने वाली वैज्ञानिक बोलीं- अगला टारगेट कैंसर

Zoom News : Mar 21, 2021, 09:08 AM
Delhi: कोरोना की बहुत विशिष्ट छुट्टी बनाना, विलियन जर्मन कनेक्शन बायोनेटेक के सह-संस्थापक ओज़लेम तुरेसी ने कहा कि यह एक आर्गला टर्मेट कैसर है। एसोसिएटेड प्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, तुरसी ने कहा कि उन्हें एमआरएनए सेस पर कैसर की चिंता है। यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे महल में टीका के लिए करने में सक्षम होंगे।

नृत्य बायोनटेक की कोरोना टीका का नेतृत्व एमआरएनए यानी है .. बायोनेटेक इस टीका का विकास फिज़े के साथ है। इस फाइजर की टीका भी नहीं जा रही है। फिसर की टीका का उपयोग दयाया की सबसे खराब पदों में किया जा रहा है और इस सफलता की दर 95% है।

टुरसी के पास अतिरिक्त बायोनटेक कंसनी के साथ था। कोरोना टीका आपके ऊपर बहुत हंसते हुए दवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए काम कर रही थी, जो शरीर के ट्यूमर को ट्यूमर के लिए तैयारी कर रही है। इस बीच, एक दिन उन्हें चीन में फैले कोरोना वायरस की खबर मिली और उन्होंने फैसला किया कि वे कोरोना टीका बनाने के लिए उनकी नई तकनीक का उपयोग करेंगे

विघटन के साथ दो mrna takniak के करीब था। इस शोध के लिए धन्यवाद, घर के गले में कोरेना टीका। अब तक, लोगों को यह टीका नहीं दी जानी चाहिए। यूके ने त्योसाल चित्रा-बायोनेटेक की कोरोना टीका को चोट दी थी और फिर अमेरिका ने भी यह घोषणा की थी।

कम समय में कोरा टीका की खरीद के कारण, बायोनेटेक कणि की प्रोफाइल एक बौने बन गई है। अब कोम्पी ने लक्ष्मी यानी सीज़र को सूखे के लिए अतिरिक्त धन प्रदान करने के लिए समाप्त कर दिया

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER