Entertainment News / पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अल्लू अर्जुन अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे

Vikrant Shekhawat : May 06, 2024, 11:20 AM
Entertainment News: अल्लू अर्जुन ने बवाल काट रखा है. उनकी फिल्म पुष्पा: द रूल यानी पुष्पा पार्ट 2 की रिलीज़ में अभी तीन महीने से ज्यादा का वक्त है, मगर फिल्म अभी से ही चर्चा में तमाम बड़ी फिल्मों से आगे दिखाई दे रही है. फिल्म का पहला गाना ‘पुष्पा पुष्पा’ हाल ही में रिलीज़ किया गया. भले ही पहले गाने को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली हो, लेकिन फिर भी इसने यूट्यूब पर इतिहास रच दिया. अब मेकर्स फिल्म के दूसरे गाने को भी रिलीज़ करने वाले हैं.

पहला गाना अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए किसी ट्रीट जैसा था. अब मेकर्स अगले महीने यानी जून में दूसरा गाना रिलीज़ करने वाले हैं. दरअसल एक्स (पहले ट्विटर) पर एक शख्स ने अल्लू अर्जुन के डिजिटल और कंटेंट हेड और एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर शरत चंद्र नायडु से फिल्म के अगले गाने को लेकर सवाल किया. इस पर उन्होंने कहा, “अगले महीने.”

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का दूसरा गाना रोमांटिक होगा. इसमें अल्लू और रश्मिका मंदामा रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई देंगे. हालांकि आधिकारिक तौर पर दूसरे गाने को लेकर अभी मेकर्स ने कोई अपडेट नहीं दिया है.

पहले गाने का रिकॉर्ड

पुष्पा पुष्पा गाने को मेकर्स ने 1 मई को रिलीज़ किया था. गाने का इंतज़ार काफी वक्त से हो रहा था. ऐसे में रिलीज़ होती ही फैंस में इस गाने को देखने की होड़ लग गई. बज़ इतना था कि फिल्म के बारे में जानने वाले हर शख्स ने इस गाने को देखा. अब ये गाना 6 भाषाओं में 50 मिलियन तक सबसे तेज़ी से पहुंचने वाला गाना बन गया है. इंस्टाग्राम पर इस पर एक लाख से ज्यादा रील्स बन चुके हैं. इसके अलावा ये 15 देशों में ट्रेंड कर रहा था. अल्लू अर्जुन का जूते उतारने वाला डांस स्टेप फैंस को पागल कर रहा है. इसके अलावा अन्य सोशल मीडिया पर भी इस गाने को करोड़ों लोगों ने देखा है.

पुष्पा का निर्देशन सुकुमार ने किया है. फिल्म में एक बार फिर रश्मिका और अल्लू की जोड़ी दिखाई देगी. इसमें फहद फासिल भी नज़र आने वाले हैं. पहली फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को नेशनल अवॉर्ड से नवाज़ा गया. इसके बाद से इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतज़ार और भी ज्यादा होने लगा है. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER