एंटरटेनमेंट / बादशाह के 'Genda Phool' पर लड़की ने लगाए ऐसे ठुमके, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

News18 : Apr 13, 2020, 08:07 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | हाल ही में रैपर बादशाह (Badshah) फैंस के लिए एक नया 'गेंदा फूल (Genda Phool)' लेकर आए थे, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) दिखाई दी थीं। लोगों को बादशाह का यह गाना इतना पसंद आया कि रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब (Youtube) में टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हो गया। यूट्यूब पर अब तक 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में जैकलीन फर्नांडीस का अंदाज देख हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है। लोगों को यह गाना इतना पसंद आ रहा है कि, अब कई युवा भी गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस वीडियोज शेयर कर रहे हैं।

इस बीच यूट्यूब पर गेंदा फूल (Badshah new song Genda Phool) पर एक लड़की का डांस काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की साड़ी में गेंदा फूल पर खूबसूरत स्टेप्स करती दिख रही है। यूट्यूब पर इस वीडियो को MONAMI GHOSH नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। वीडियो में मोनामी घोष का जबरदस्त डांस देख लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

बता दें मोनामी ने इस वीडियो को 31 मार्च को अपलोड किया था, जिसे अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग कमेंट्स के जरिए लगातार मोनामी के डांस की तारीफ भी कर रहे हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब मोनामी ने कोई डांस वीडियो शेयर किया हो। वह आए दिन यूट्यूब पर अपने डांस वीडियोज अपलोड करती रहती हैं और उनके वीडियोज हमेशा ही सोशल मीडिया वायरल होते रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER