उतर प्रदेश / प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर जाकर उसके पिता की डंडे से पीटकर हत्या कर दी, आरोपी जबरन लड़की को..

Zoom News : Mar 29, 2021, 05:44 PM
उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हत्या का मामला सामने आया है। जहां पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर जाकर उसके पिता की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद आरोपी फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। गांव नरेली रसूलपुर में रहने वाले रामभरोसे की बेटी से गांव आनंदपुर निवासी श्रीपाल का प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार दोपहर करीब दो बजे श्रीपाल शादी की बात करने राम भरोसे के घर गया था। उसने उनकी बेटी से शादी का प्रस्ताव रखा तो राम भरोसे नाराज हो गए और उससे अपनी बेटी की शादी करने से साफ इनकार कर दिया। लड़की के परिजनों ने भी आरोपी को खूब समझाया लेकिन वो अपनी जिद्द पर अड़ा रहा। 

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी जबरन लड़की को अपने साथ बाइक पर ले जाने लगा। जब इसका विरोध लड़की के पिता और परिवारवालों ने किया। इस दौरान लड़की के पिता और आरोपी के बीच कहासुनी भी हुई। इसी बीच श्रीपाल ने घर के पास पड़ा एक डंडा उठाकर राम भरोसे के सिर पर वार कर दिया। डंडा लगते ही राम भरोसे सड़क पर गिर गए।  कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। 

मृतक राम भरोसे की बेटी से आनंदपुर गांव के श्रीपाल नाम के शख्स के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार को श्रीपाल अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पर जा पहुंचा और उसे जबरदस्ती अपने साथ बाइक पर ले जाने लगा। इस बात का विरोध लड़की के परिवारवालों ने किया तो आरोपी ने गुस्से में लड़की के पिता राम भरोसे को मौत के घाट उतार दिया।  

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि राम भरोसे की हत्या श्रीपाल ने की है, श्रीपाल को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER