धौलपुर / बीच रास्ते लड़की को अपना फोन नंबर देकर उसका नंबर मांग रहा युवक, लोगो ने कर दी पिटाई

Zoom News : Jan 16, 2021, 07:38 AM
राजस्थान के धौलपुर जिले के निहालगंज थाना क्षेत्र से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बीच सड़क पर कुछ लोगों के साथ एक बुजुर्ग महिला एक युवक को चप्पलों से पीट रही है। बताया जा रहा है कि यह युवक बुजुर्ग महिला के साथ जा रही लड़की को अपना फोन नंबर देकर उसका नंबर मांग रहा था। फिर क्या था? लोगों ने उसे ऐसा करते देखा और उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई की। पिटाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और युवक को थाने ले गई। पूछताछ के दौरान, 26 वर्षीय ने पुलिस को बताया कि वह करौली जिले के मद्रेलाल का निवासी था। जिस लड़की को वह अपना फोन नंबर दे रहा था। उससे कुछ महीने पहले उसकी शादी तय हुई थी, तब परिवार वालों के कारण रिश्ता टूट गया था। वह एक बार फिर लड़की से बात करना चाहता था, इसलिए वह यहां आया। अचानक वह लड़की बाज़ार में दिखाई दी और वह बीच में रुक गई और उसे अपना नंबर दिया और उससे माँगने लगी। ताकि एक बार फिर बातचीत शुरू हो सके। लेकिन न तो लड़की और न ही बुजुर्ग महिला को पसंद आया।

बस इसी बात को लेकर बाजार में शोर मचने लगा। इसे देखते ही स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई और सभी ने मिलकर इसकी पिटाई शुरू कर दी। बुजुर्ग महिला और स्थानीय लोगों ने थप्पड़ और थप्पड़ मारे।

पुलिस उपनिरीक्षक महेंद्र सिंह ने कहा कि करौली जिले के मंडरायल का एक व्यक्ति एक लड़की को मोबाइल नंबर दे रहा था, तभी जनता ने उसे वहीं पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। पुलिस उसे थाने ले आई और मामले की जांच की जा रही है। युवक के परिजनों को बुलाया गया है। लेकिन लड़की और उसके परिवार की ओर से किसी ने भी तहरीर नहीं दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER