अपराध / बदमाशों ने छात्र के कपड़े उतरवाकर पीटा,थूक चटवाकर बनाया प्राइवेट पार्ट का वीडियो

Zoom News : Sep 21, 2021, 12:17 PM
बिहार के बेगूसराय से क्रूरता का ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी हदें पार कर दी हैं। यहां के जीडी कॉलेज के एक छात्र को चार बदमाशों ने बुरी तरह पीटा। मन नहीं भरा तो उसके कपड़े उतरवाए और बेल्टों से मारा। इसके बाद थूक चटवाया और प्राइवेट पार्ट का वीडियो भी बना डाला। छात्र दया की भीख मांगता रहा, लेकिन आरोपियों ने एक न सुनी। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई है। 

कॉलेज में एडमिशन को लेकर हुई मारपीट

पीड़ित छात्र अंकुर कुमार ने बताया कि चारों आरोपी पैसे लेकर उनका कॉलेज में एडमिशन करवाने की बात कह रहे थे। जब छात्र ने मना किया कि वह इस तरह के काम नहीं करता तो आरोपियों ने उसे बहाने से कॉलेज बुलाया और चेंजिंग रूम ले जाकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बकौल छात्र, गन प्वाइंट पर उसका वीडियो भी बनाया और पैसे लेने की बात भी जबरन कबूल करवाई। इसके बाद वे घटना का जिक्र किसी से करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। 

एक आरोपी हिरासत में 

घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। ओपी थानाध्यक्ष सुधा कुमारी ने बताया कि पीड़ित छात्र से बात की गई है, जिसके बाद एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER