Delhi / बदमाशों ने चलाई अंधाधुंध गोलियां, प्रॉपर्टी डीलर को उतारा मौत के घाट

Zoom News : Feb 03, 2022, 10:37 AM
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बड़ी वारदात सामने आई है और बीती रात लक्ष्मी नगर (Laxmi Nagar) इलाके में बदमाशों ने गोली मारकर एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

बदमाशों ने चलाई अंधाधुंध गोलियां

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अनुसार, बुधवार रात करीब 11 बजे अज्ञात हमलावरों ने लक्ष्मी नगर इलाके में कई राउंड गोलियां चलाई, जिसमें एक प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई. पुलिस जांच में जुटी ह है, हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि प्रॉपर्टी डीलर की हत्या किसने और क्यों की.

सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही पुलिस

मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, 'रात करीब 11 बजे कुछ अज्ञात बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है.'

आपसी रंजिश में चली गोलियां

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही गोली चलाने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शुरुआती जांच पता चला है की बदमाशों ने आपसी रंजिश में गोलियां चलाई.

दक्षिणी दिल्ली में जश्न के दौरान हुई गोलीबारी

वहीं दूसरी ओर, दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में एक शादी समारोह में जश्न के दौरान हुई गोलीबारी में 15 वर्षीय एक लड़का घायल हो गया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह हादसा रविवार को हुआ था और आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस को रविवार को फतेहपुर बेरी में गोलीबारी की घटना की सूचना मिली. पुलिस ने कहा है कि इस गोलीबारी में हरियाणा के फरीदाबाद निवासी वरुण कुमार नाम के एक किशोर के पैर में गोली लगी है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घायल किशोर को फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस को जांच में पता चला कि हरियाणा के भंडवारी गांव के रहने वाले गोल्डी हरसाना नामक एक व्यक्ति ने हवा में गोली चलाई. दक्षिणी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त बेनिता मैरी जयकर ने कहा कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER