Sanjay Singh News / जितना भ्रष्टाचारी उतना बड़ा पदाधिकारी, संजय सिंह के BJP पर10 बड़े हमले

Zoom News : Apr 04, 2024, 08:31 AM
Sanjay Singh News: जेल से निकलते ही संजय सिंह ने हुंकार भरते हुए बीजेपी पर जोरदार प्रहार किया. उन्होंने अपने घर जाने से पहले अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया से मुलाकात की. सिंह जब अपने घर पहुंचे तो उनका घर में भी जोरदार स्वागत किया गया. उनके घर पर परिजनों के साथ उनके करीबी और पुराने साथी मौजूद नजर आए. आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ताओं ने देर रात जमकर जश्न मनाया.

वहीं, संजय सिंह को जेल से बाहर आने के बाद अब क्या करना है और क्या नहीं करना है इसको लेकर कोर्ट ने कई शर्तें लगाई हैं. संजय सिंह को जांच अधिकारी को मोबाइल नंबर देना होगा. जांच में एजेंसियों को सहयोग करना होगा. केस में अपनी भूमिका पर टिप्पणी नहीं करेंगे. NCR छोड़ने पर जांच अधिकारी को बताना होगा. मोबाइल में लोकेशन शेयरिंग ऑन रखनी होगी. अपनी लोकेशन जांच अधिकारी को बतानी होगी. साथ ही साथ कोर्ट ने उनको पासपोर्ट सरेंडर करने को कहा है.

कोर्ट से बाहर आने के बाद संजय सिंह बीजेपी पर हमलावर हो गए हैं. उन्होंने सीधे केंद्र की सरकार को टारगेट किया है. उन्होंने साफ कहा आम आदमी किसी से डरने वाली नहीं है. आम आदमी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया तो वो जोश में उन्होंने कह दिया कि ये जश्न का नहीं, जंग का समय है.

जेल से छूटने के बाद संजय सिंह ने बीजेपी पर किए ये 10 बड़े हमले

  • देश के तानाशाह को अगर मेरी आवाज सुनाई दे रही है तो मैं बता दूं कि ये आंदोलन से निकली हुई पार्टी है. हम बंदर घुड़की से डरने वाले नहीं हैं. हमारी पार्टी को तोड़ना चाहते हो.
  • अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को इसलिए पकड़ कर कर जेल में डाल दिया क्योंकि वो दिल्ली की जनता के लिए काम कर रहे हैं. बहनों को एक एक हजार रुपए देना चाहते हैं.
  • बीजेपी अब आतिशी, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करना चाहती है. कैलाश गहलोत से घंटों पूछताछ हुई. गुलाब के यहां रेड डाली ये तानाशाही चल रही है.
  • बीजेपी वाले कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल इस्तीफा क्यों नहीं देते? ये अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा नहीं दो करोड़ लोगों का काम रोकना चाहते हैं. केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे. जेल के ताले टूटेंगे और हमारे साथी छूटेंगे. हम तानाशाह हुकूमत को उखाड़ फेंकेंगे. बीजेपी के लोग सबसे बेहतर सरकार के कामों को रोकना चाहते हैं. दिल्ली के स्कूलों को देखो, गुजरात में मोदी जी को एक स्कूल नहीं मिला, टेंट वाला स्कूल बनाना पड़ा.
  • क्या प्रधानमंत्री को कानून में छूट है? कल को एक मुकदमा मोहाली में, एक झारखंड में और एक मुकदमा दीदी बंगाल में लिख देंगी तो दरोगा आकर पूछेगा कि प्रधानमंत्री घर पर हैं? कल प्रधानमंत्री, मोहाली, रोपड़, पश्चिम बंगाल या तमिलनाडु जांच के लिए जाएंगे?
  • बीजेपी वाले हमारे साथ मत खेलो. अरविंद केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे. बीजेपी कहती है कि अरविंद केजरीवाल चिट्ठी कैसे लिखेंगे, सरकार कैसे चलाएंगे, तो मैंने जेल मैनुअल पढ़ा है कि असीमित चिट्ठी लिख सकते हैं. अगर सरकारी चिट्ठी है तो कोर्ट से परमिशन दे सकते हैं. जेल सुपरिटेंडेंट अटेस्ट कर देगा. जेल भेजकर हमें सारे कानून पढ़वा रहे हैं.
  • हम डरने वाले नहीं हैं. तुम्हारे पास जितनी मजबूत लाठी है उससे मजबूत हमारे कंधे हैं. प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ूंगा. सबको बीजेपी में ज्वाइन करवा लूंगा.
  • मुझे तो बीजेपी वालों पर तरस आता है. वाटर घोटाले पर बात की तो उसको ज्वॉइन करवा लिया, फिर बोले कि चक्की पीसिंग, लेकिन मिक्सिंग कर दिया. फिर बोले कि जवानों का पैसा खा गए, आदर्श घोटाला किया उसको राज्यसभा भेज दिया.
  • मैंने जेल में एक बीजेपी के लिए एक नारा लिखा है. ‘जो जितना बड़ा भ्रष्टाचारी, वो भाजपा का उतना बड़ा पदाधिकारी’. जब भाजपाई भ्रष्टाचार पर बोलते हैं तो ऐसा लगता है कि ओसामा बिन लादेन अहिंसा पर बोल रहा है.
  • भारतीय जनता पार्टी वो पार्टी है जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण रक्षा सौदे में दलाली लेते पकड़े गए थे, लेकिन तुम आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाते हो तो तुम्हारे अध्यक्ष को सजा मिली क्या? बीजेपी का अगला नाम है बंगारू जनता पार्टी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER