Crime / बड़ा भाई छोटे भाई की गर्दन ब्लेड से काटता रहा, और लोगों की भीड़ वीडियो बना रही थी

Zoom News : Jan 09, 2021, 02:05 PM
राजस्थान के सीकर जिले में, एक भाई ने अपने ही चचेरे भाई के खून से गर्दन काट दी, जिसका लाइव वीडियो सामने आया है। लाइव वीडियो सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यह दिल दहला देने वाली घटना सीकर जिले के दांतारामगढ़ से सामने आई है जहां एक 21 वर्षीय युवक ने शुक्रवार की दोपहर अपने 10 वर्षीय चचेरे भाई की गर्दन काटकर ब्लेड से काट डाला। 

50 से अधिक लोग दोनों भाइयों के बीच लड़ाई देख रहे थे। वहां मौजूद हर कोई वीडियो बना रहा था। कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं चला कि गर्दन कब कट गई। जब तक मैंने खून देखा और दौड़ा तब तक देर हो चुकी थी।

दरअसल, 10 वर्षीय उत्तम आलोरिया अपने घर से एक किलोमीटर दूर स्कूल में पोषण आहार लेने जा रहा था, तभी उसके चचेरे भाई ने उसे सामने से पकड़ लिया और पुराने पटवार घर के सामने ब्लेड से उसकी हत्या कर दी। लोगों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ भी लिया। इस दौरान आरोपी ने कहा कि हां, मैंने उसे ब्लेड से गला घोंट दिया है और पुलिस को भी बताऊंगा। यह कहते हुए आरोपी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। ग्रामीणों ने घटना की सूचना खाचरियावास पुलिस चौकी और दातारामगढ़ पुलिस स्टेशन में भी दी।

21 वर्षीय आरोपी कैलाश चंद ने कहा कि चाचा हमेशा उसका मजाक उड़ाते थे और उसे बचपन में पढ़ाई भी नहीं करने देते थे। कहा करते थे कि आप कुछ नहीं जानते हैं। इस कारण से, हमने उनके बेटे को मार डाला है।

आरोपी कैलाश चंद काफी समय से छोटे भाई उत्तम आलोरिया की हत्या करने की योजना बना रहा था। पुलिस को पता चला है कि दोनों परिवारों के बीच कई सालों से जादू-टोना और टोने-टोटके को लेकर झगड़ा चल रहा था। आरोपी कैलाश चंद ने आईटीआई की पढ़ाई की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER