दुनिया / मरीज जाता था जिस डॉक्टर के पास, उसकी पत्नी का था उसके साथ ही संबंध, पता चला तो मांगे 21 करोड़

Zoom News : Nov 24, 2020, 06:34 PM
USA: एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ रिश्ते में कठिनाई के बाद अवसाद का शिकार हो गया। उन्होंने अवसाद के इलाज के लिए डॉक्टर के पास जाना शुरू किया। लेकिन बाद में उसे पता चला कि उसी डॉक्टर का उसकी पत्नी के साथ अफेयर चल रहा है। जिसके बाद उस व्यक्ति की शादी भी टूट गई। शादी टूटने के बाद अमेरिका के ओहियो में रहने वाले 47 वर्षीय पियर्सन टोन ने अब डॉक्टर पर मुकदमा दायर किया है। पीयरसन ने डॉक्टर से मुआवजे के रूप में 21 करोड़ 45 लाख रुपये की मांग की है।

पियर्सन ने पेशेवर लापरवाही के लिए रोनाल्ड रोसेन नाम के एक डॉक्टर से नुकसान की मांग की है। पियर्सन का कहना है कि वह, उनकी पत्नी और दो बच्चे डॉक्टर रोसेन के पास जाते थे। इस दौरान, डॉक्टर रोसेन और पीयरसन की पत्नी के बीच अफेयर शुरू हुआ।

शुरुआत में, डॉक्टर ने दंपति को बताया कि वे अपने रिश्ते को कैसे बेहतर बना सकते हैं। लेकिन बाद में पत्नी ने खुद पति को बताया कि डॉक्टर के साथ अफेयर चल रहा है। इसके बाद पति-पत्नी के बीच तलाक हो गया।

अफेयर के समय डॉक्टर रोसेन खुद शादीशुदा थे और उनकी दो बेटियां हैं। कोर्ट में केस दायर करते हुए पियर्सन ने कहा कि डॉक्टर के रवैये से उन्हें काफी भावनात्मक क्षति हुई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER