Cricket / इस देश के खिलाड़ी ने की मैच के दौरान साथी खिलाड़ी को थप्पड़ मारने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Dec 15, 2020, 07:06 AM
बांग्लादेश के खिलाड़ी मुश्फिकुर रहीम ने घरेलू टी 20 टूर्नामेंट (बंगबंधु टी 20 टूर्नामेंट) में मैदान पर अपने साथी खिलाड़ी को थप्पड़ मारने का प्रयास किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में यह स्पष्ट है कि बंगबंधु टी 20 टूर्नामेंट में, बेसेम्को ढाका के कप्तान मुश्फिकुर रहीम अपने गुस्से को संभाल नहीं पाए और मैदान पर अपनी ही टीम के खिलाड़ी नासम अहमद को थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाया।

दरअसल, कैच पकड़ने के प्रयास में नासम और मुशफिकुर रहीम टकरा गए। उस कैच को पकड़ने की कोशिश करते हुए दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। इस दौरान रहीम ने एक कैच लपका लेकिन उन्होंने भी नासम अहमद को थप्पड़ मारने की कोशिश की।

वीडियो में देखा गया है कि जैसे ही मुश्फिकुर ने मारने के लिए हाथ उठाया, उसे शायद एहसास हुआ कि वह गलत कर रहा है और तुरंत उसने खुद को नियंत्रित किया। इसके बाद मुश्फिकुर को अपने साथी खिलाड़ी अहमद को समझाते हुए भी देखा गया।


मुश्फिकुर रहीम का वीडियो वायरल हुआ

इस घटना का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है। आपको बता दें कि बांग्लादेश के इस खिलाड़ी की हरकतें अक्सर सुर्खियां बनती हैं। उनके लिए मैदान पर नागिन डांस करना और बेतरतीब ढंग से नाचना आम है। इस बार उन्होंने एक साथी खिलाड़ी को थप्पड़ मारने की कोशिश की।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER