बॉलीवुड / ऋतिक की इस हिट फिल्म के प्रोड्यूसर चाहते हैं सीक्वल बनाना, हीरो ने रख दी बड़ी शर्त

Zoom News : Sep 10, 2022, 10:21 PM
Hrithik Roshan Deepika Padukone Fighter: ऋतिक रोशन की साउथ की रीमेक विक्रम वेधा इसी महीने रिलीज होने वाली है. इसके बाद वह नवंबर में दीपिका पादुकोण के साथ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फाइटर शूट करने वाले हैं. खबर है कि निर्देशक नितेश तिवारी की रामायण में भी वह अहम रोल निभा रहे हैं. ऐसे में उनकी 2019 में आई हिट फिल्म सुपर 30 के निर्माता उनके पास इसके सीक्वल का प्रस्ताव लेकर पहुंचे हैं. बताया जाता है कि ऋतिक को फिल्म का आइडिया तो पसंद आया है लेकिन उन्होंने मेकर्स से साफ कहा है कि वह स्क्रिप्ट के स्तर पर समझौता नहीं करेंगे. पहले फाइनल स्क्रिप्ट लेकर आएं.

बताएंगे आगे की कहानी

सुपर 30 बिहार के टीचर आनंद कुमार की बायोपिक थी. मेकर्स शुरू से चाहते थे कि फिल्म में कहानी जहां खत्म हुई है, उसे वहां से आगे ले जाया जाए. इसी हिसाब से उन्होंने पहली फिल्म प्लान की थी. वह फिल्म कामयाब भी रही. अब वे इसका सीक्वल बनाना चाहते हैं. सूत्रों के मुताबिक ऋतिक ने मेकर्स से कहा है कि वह रेडी स्क्रिप्ट लाएं, जिसमें डायलॉग हों. साथ ही वह देखना चाहते हैं कि कहानी किस दिशा में आगे बढ़ेगी और उसमें क्या ट्विस्ट-टर्न रहेंगे. सुपर 30 बायोपिक है, इसलिए उसमें फिल्मी मसाले नहीं डाले जा सकते क्योंकि ऐसा करने पर कहानी की विश्वसनीयता खत्म हो जाएगी. निर्माताओं को पूरा विश्वास है कि ऋतिक सुपर 30 के सीक्वल में काम करेंगे.

फिल्में ये भी हैं

इस बीच कृष 4 की चर्चाएं सिनेमा के गलियारों में हैं. ऋतिक रोशन के पिता और निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन बीते कई साल से इस फिल्म पर लेखक रॉबिन भट्ट और अपने सहायकों के साथ काम कर रहे हैं. वह स्क्रिप्ट अगर तैयार हो जाती है तो ऋतिक पहले उसकी शूटिंग करेंगे क्योंकि कृष 4 में काफी सारे वीएफएक्स की जरूरत पड़ेगी. ऐसे में सुपर 30 के निर्माताओं को अपनी फिल्म ऋतिक से हरी झंडी दिखाए जाने के बावजूद आगे बढ़ानी पड़ सकती है. इधर 15 नवंबर से ऋतिक-दीपिका की फाइटर की शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म वायुसेना के सैनिक की कहानी है. इसमें ऋतिक फाइटर प्लेन उड़ाते नजर आएंगे. लेकिन इससे पहले ऋतिक और फिल्म इंडस्ट्री की नजरें 30 सितंबर को रिलीज हो रही विक्रम वेधा पर टिकी हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER