दुनिया / लुटेरों ने बैंक लूटा फिर की सड़कों पर नोटों की बारिश, नोट बंटोरने के लिए दौड़ पड़े लोग

Zoom News : Dec 02, 2020, 05:50 PM
Brazil: बैंक डकैती का एक मामला सामने आया है जहां लुटेरों ने सड़कों पर नोटों की बारिश की और लोग नोट बांटने के लिए दौड़ पड़े। लुटेरों ने ऐसा इसलिए किया ताकि लोगों की भीड़ सड़कों पर खड़ी रहे और पुलिस उन्हें जल्दी पकड़ न सके। बड़े पैमाने पर बैंक डकैती का यह मामला ब्राजील के सांता कैटरिना राज्य का है। 1 दिसंबर को, राइफलों से लैस दो दर्जन से अधिक लुटेरों ने यहां चार बैंकों को लूट लिया। इस दौरान करीब छह लोगों को बंधक भी बनाया गया था।

सभी लुटेरों ने काले कपड़े पहने थे। उसने देर रात इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस और लुटेरों के बीच गोलीबारी भी हुई और कम से कम दो लोग घायल हो गए। इनमें एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है। लुटेरों ने कुल कितनी रकम लूटी, फिलहाल जानकारी सामने नहीं आई है।10 कारों से आए डकैती में लगभग 30 अपराधी शामिल थे। लुटेरों ने शहर में कई मार्गों को अवरुद्ध कर दिया था ताकि पुलिस उस तक जल्दी न पहुंच सके। हालांकि, पुलिस ने बाद में लूट में शामिल चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने लूट के कुछ नोट भी बरामद किए हैं।

सिटी के मेयर सी। साल्वारो ने ट्विटर पर लिखा कि बहुत सारी तैयारियों से आए लुटेरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की। वहीं, स्थानीय लोगों ने कहा कि सड़कों पर नोटों की बारिश एक फिल्म के दृश्य की तरह थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER