Cat And Snake Viral Video / सो रही बिल्ली के पास पहुंचा सांप, जब उठी तो बिल्ली का हुआ ऐसा हाल...

Zoom News : Sep 12, 2022, 10:10 AM
Cat And Snake Viral Video: सोशल मीडिया (Socail Media) पर हमें अक्सर चौंका देने वाले वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. ऐसे वीडियो यूजर्स को दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला है, जिसे देख यूजर्स की सांसें थम सी गई हैं. वीडियो में एक सो रही बिल्ली (Cat) के पास सांप (Snake) को देखा जा रहा है.

सांप अपने जानलेवा जहर के कारण इंसानों के साथ ही दूसरे जानवरों में भी खौफ पैदा किए रहते हैं. ज्यादातर जानवर भी इंसानों की ही तरह जहरीले सांपों के पास भी नहीं भटकना चाहते हैं. वहीं वायरल हो रहे वीडियो में एक बिल्ली को सोते हुए देखा जा रहा है. जिसके पास एक सांप अचानक से पहुंच जाता है.

सो रही बिल्ली के ऊपर आया सांप

वीडियो में देखा जा रहा है कि बिल्ली एक कुर्सी पर सो रही है. इसी दौरान उसके ऊपर एक जहरीला सांप पहुंच जाता है. इस दौरान सांप बिल्ली के ऊपर रेंगने लगता है. जिसके कारण बिल्ली अपने पूरे शरीर को एंठने लगती है. वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिल्ली की नींद अभी नहीं टूटी है और वह आने वाले खतरे से अनजान है.

सांप ने उड़ाए बिल्ली के होश

फिलहाल बिल्ली (Cat) की नींद टूटने में ज्यादा समय नहीं लगता है और वह अपनी आंखें खोल लेती है. बिल्ली जैसे ही उठती है तो अपने साथ एक खतरनाक सांप (Snake) को पाती है. इसके बाद वह तेजी से उठ कर वहीं से भाग जाती है. जिसे देख यह समझा जा सकता है कि अगर बिल्ली ने उठने में देर कर दी होती तो सांप के काटने के बाद वह उठ भी नहीं पाती.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER