बॉलीवुड / सना खान और अनस सैयद का खास वीडियो हुआ वायरल, एक दूसरे की उतारी नजर

Zoom News : Nov 29, 2020, 09:41 PM
बॉलीवुड: सना खान (Sana Khan) शादी के बाद से ही नई-नई तस्वीरों और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। सना ने हाल ही में गुजरात के अनस सैयद (Anas Sayied) से शादी रचाई है। उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। सना खान (Sana Khan) ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और उनके पति एक दूसरे की नजर उतार रहे हैं। सना खान (Sana Khan Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर फैन्स के रिएक्शन भी खूब आ रहे हैं।

सना खान (Sana Khan) ने वीडियो को शेयर कर लिखा है: "आयतुल कुरसी 'द थ्रोन।' बुरी नजर से बचाता है सुनिश्चित करें कि घर से निकलने से पहले आप हर नमाज के बाद इसे पढ़ लें। काम के लिए घर से निकलने से पहले हमेशा पति-पत्नी ऐसा करें।" सना खान का कहना है कि ऐसा करने से बुरी नजर से बचा जा सकता है। बीते दिनों भी उनका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने पति अनस सैयद (Anas Sayied) संग ड्राइव पर गई थीं।

बता दें कि सना खान (Sana Khan) और अनस सैयद (Anas Sayied) ने 20 नवम्बर को शादी की थी। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था: "अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये।" मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सना के पति धर्म गुरु हैं। उनकी शादी की अचानक आई तस्वीरों ने फैंस को हैरान करके रख दिया था। बता दें कि सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह से अलविदा कह दिया है। इस बात का ऐलान एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले पोस्ट शेयर कर किया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER