IPL 2023 / इस खूबसूरत महिला की IPL मैच में अचानक हुई एंट्री, हसीन अंदाज ने लूट लिया फैंस का दिल

Zoom News : Apr 04, 2023, 09:13 AM
IPL 2023 News: IPL 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले के दौरान स्टेडियम में एक खूबसूरत महिला की एंट्री हुई, जिसकी फोटोज वायरल होते ही इंटरनेट पर सनसनी मच गई. सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स मैच के दौरान ये महिला चर्चा का केंद्र बन गईं. इस महिला की हसीन अदाओं ने फैंस का दिल लूट लिया है. बता दें कि इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 72 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है.

IPL मैच में अचानक हुई इस खूबसूरत महिला की एंट्री

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार को खेले गए IPL 2023 के मैच में सनराइजर्स की खूबसूरत मालकिन काव्या मारन भी यह मुकाबला देखने आई थी. जैसे ही कैमरे पर काव्या मारन की तस्वीर देखी गई तमाम फैंस उनकी अदाओं के कायल हो गए. काव्या मारन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को सपोर्ट करने पहुंचीं थीं.


हसीन अंदाज ने लूट लिया फैंस का दिल

काव्या बेहद खूबसूरत हैं और उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है. काव्या मारन (Kaviya Maran) सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) उन्हीं की टीम है. काव्या मारन (Kaviya Maran) कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) की भतीजी हैं. 

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल? 

30 साल की काव्या मारन (Kaviya Maran) खुद सन म्यूजिक (Sun Music ) से जुड़ी हुईं हैं. वो पहली बार आईपीएल 2018 में अपनी टीम SRH को चियर करते हुए टीवी पर नजर आईं थीं. काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की सीईओ हैं. काव्या ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला किया था. काव्या ने अपनी कंपनी में कोई बड़ा पद ग्रहण करने से पहले अनुभव हासिल करने के लिए सन टीवी नेटवर्क में इंटर्नशिप भी की थी. काव्या मौजूदा समय में सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म के सन नेक्स्ट Sun NXT की प्रमुख हैं.  

कई मैचों में सपोर्ट करने आईं

काव्या को क्रिकेट काफी पसंद है. इसके अलावा वह अपना कामकाज भी अच्छे से संभालती हैं. वह पहली बार आईपीएल 2018 के दौरान नजर आई थीं. काव्या ने चेन्नई से एमबीए किया है और अब उनका पूरा फोकस आईपीएल पर है. काव्या मारन (Kaviya Maran) ने एमबीए की पढ़ाई की है ताकि वो अपने पिता कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) को उनके बिजनेस में मदद कर सके. पिछले सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए काव्या कई मैचों में सपोर्ट करने आई थीं. लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन पिछले साल बेहद खराब रहा. IPL 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद का दूसरा मुकाबला अब 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाइंट्स से साथ लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होगा. ये आईपीएल के 16वें सजन का 10 मैंच होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER