एक्सीडेंट / बाइक सवार को बचाने के प्रयास में पलटा ट्रक, बस से जा टकराया, दो गंभीर घायल, कुछ यात्री चोटिल

Zoom News : Dec 19, 2020, 06:20 PM

जोधपुर-पाली रोड पर पाली के समीप शनिवार दोपहर एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में एक ट्रक पलट गया और जोधपुर से पाली जा रही राजस्थान रोडवेज की बस से जा टकराया। इस हादसे में बाइक सवार युवक व ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि कुछ यात्री हल्के चोटिल हुए है।

जोधपुर से पाली जा रही बस से पाली से थोड़ा पहले लाल बाग होटल के समीप पलटने के बाद एक ट्रक आ टकराया। ट्रक के टकराते ही बस में बैठे यात्रियों में कोहराम मच गया और वे मदद के लिए चिल्लाने लगे। ट्रक के तेज गति के साथ बस से टकराने के कारण कुछ यात्री अपनी सीटों से उछल कर नीचे जा गिरे, वहीं कुछ खिड़कियों से जा टकराए। चालक की सूझबूझ के कारण बस पलटने से बच गई। कुछ बस यात्रियों के हल्की चोटें आई।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक के सामने यकायक एक बाइक सवार आ गया। उसे बचाने के प्रयास में चालक ने एकदम से ब्रेक लगाए, लेकिन रफ्तार अधिक होने के कारण ट्रक पलट गया और बस से जा भिड़ा। इस हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि ट्रक पलटने से उसमें दबा चालक भी बुरी तरह से जख्मी हो गया। दोनों को तुरंत पाली के बांगड़ अस्पताल भेजा गया। बस यात्री अन्य साधनों से पाली चले गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER