क्रिकेट / युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की सगाई का वीडियो आया सामने, देखे...

Vikrant Shekhawat : Dec 24, 2020, 08:29 PM
स्पोर्ट्स डेस्क | क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हाल ही में दोनों की सगाई का एक वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है। आपको बता दें, युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा 22 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की सगाई के वीडियो में दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे है। वीडियो में युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा अपनी सभी परिवार वालों के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दोनों की इंगेजमेंट सेरेमनी का ये वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो में धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल एक अलग ही अंदाज में नज़र आ रहे है। वीडियो में धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल सबसे पहले केक काटते है फिर उसके बाद एक-दूसरे को केक खिलाते नज़र आते है। दोनों ने इंगेजमेंट सेरेमनी को पीच कलर की थीम दी हुई है साथ ही ड्रेस भी पीच कलर की पहनी हुई है। दोनों को साथ में देख सभी फैंस काफी खुशा है और सोशल मीडिया के जरिए खूब बधाई दे रहे हैं। वहीं, युजवेंद्र चहल ने भी पीच कलर की शेरवानी में पहनी।

आपको बता दें, युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा ने लॉकडाउन में अगस्त के महीने में सगाई की थी। दोनों की सगाई की फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। धनश्री वर्मा इंस्‍टाग्राम पर फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी फोटोज और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। इसी के साथ हाल ही में धनश्री वर्मा ने अपनी शादी की फोटोज भी अपने फैंस के लिए शेयर करती दिखाई दी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER