WebSeries / मेरे लिए लाइफ चेंजर थी वेब सीरीज Inside Edge- सिद्धांत चतुर्वेदी

Zoom News : Jul 11, 2020, 12:37 PM
by Newshelpline . Mumbai | बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने वेब सीरीज "इनसाइड एज" से डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू किया था। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा वेब सीरीज थी। और इस वेब सीरीज ने शुक्रवार को अपने तीन साल पूरे कर लिए है। वेब सीरीज के तीन साल पूरे होने पर एक्टर सिद्धांत ने बताया कि ये वेब सीरीज हमेशा उनके दिल के करीब रहेगी, क्योंकि इस वेब शो ने उनकी जिंदगी बदल दी। 

सिद्धांत ने अपने इंस्टाग्राम पर वेब शो के कास्ट के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर की है। और साथ ही एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। सिद्धांत ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "3 साल पहले, @primevideoin पर सबसे पहला और सबसे बड़ा इंडियन वेब शो के एराइवल को मार्क किया गया। एक गेम चेंजर स्पोर्ट्स ड्रामा, मेरे लिए एक लाइफ चेंजिंग पार्ट और एक इंटरनेशनल एमी अवार्ड नॉमिनी- इनसाइड एज, हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। भले ही मैं अगले सीज़न का हिस्सा नहीं बनूंगा, लेकिन प्रशांत कनौजिया हमेशा मुंबई मैवरिक्स का हिस्सा रहेंगे। हैप्पी एनिवर्सरी! & लव यू दोस्तों।" 

इसके बाद उन्होंने अपने इस पोस्ट में वेब शो की पूरी कास्ट को टैग किया है। इस वेब शो में सिद्धांत ने प्रशांत कन्नौजिया का किरदार निभाया था, उनके इस किरदार को खूब सराहना मिली थी। इस वेब सीरीज का पहला एपिसोड 10 जुलाई 2017 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। 

इस वेब सीरीज को करण अंशुमन ने डायरेक्ट किया था। और इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा रिचा चड्ढा, तनुज वीरवानी, सपना पब्बी, आमिर बाशीर, विवेक ओबरॉय, सयानी गुप्ता और अंगद बेदी जैसे कलाकार थे। 

हालांकि इस वेब सीरीज का पार्ट टू भी आ चुका है। इसके दूसरे सीजन में भी सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएं थे। और अब सीजन 3 भी आएगा, लेकिन सीजन 3 में ऑडियंस सिद्धांत को नहीं देख पाएंगे। 

वही सिद्धांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो यशराज प्रोडक्शन की फिल्म 'बंटी और बबली 2' में नजर आएंगे, जिसमें रानी मुखर्जी, सैफ अली खान और शर्वरी वाघ भी मुख्य किरदारों में है। ये फिल्म 2006 की हिट फिल्म 'बंटी और बबली' का रीमेक है। इसके अलावा सिद्धांत ने दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फिल्म साइन की है, जिसे शकुन बत्रा प्रोड्यूस कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER