Viral News / महिला ने लॉकडाउन नियम तोड़ा, तो पुलिस वाले ने जुर्माना लगाने की बजाय Kiss करके छोड़ दिया, वायरल वीडियो

Zoom News : Feb 20, 2021, 10:34 AM
USA: पुलिस का काम लोगों की मदद करना और उन्हें नियम तोड़ने से रोकना है, लेकिन पेरू में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक पुलिसकर्मी यहां निलंबित कर दिया गया है क्योंकि वह एक Covid -19 नियम तोड़ दिया और एक लड़की अपने चुंबन के बजाय जुर्माना किया जा रहा छोड़ दिया है। वास्तव में, पेरू की राजधानी लीमा में एक महिला Covid -19 नियम, जिसके बाद पुलिसकर्मियों चूमा और उसकी बजाय जुर्माना लगाया जा रहा है की बाईं उल्लंघन किया है।

एक पुलिसकर्मी की यह हरकत पास के एक सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसे एक टीवी चैनल ने शेयर किया है।

यह वीडियो है कि पुलिस वाले अपने नोटपैड पर लड़की की जानकारी लिखित रूप में देखा जाता है में देखा जाता है, लेकिन इस बीच महिला ने कथित तौर पर उसे जुर्माना लेने के बजाय चूमने के लिए राजी किया गया।डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, मामला सामने आने के बाद पुलिसकर्मी को बर्खास्त कर दिया गया है। पेरू की राजधानी लीमा में अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिराफ्लोरेस जिले के सुरक्षा प्रभारी ने कहा, 'मामला सामने आने के बाद, हमारे मेयर लुइस मोलिना ने तुरंत अधिकारी को बर्खास्त करने का फैसला किया। अज्ञात लड़की सोशल डिस्टेंसिंग जैसे कोविद नियमों का उल्लंघन कर रही थी और पुलिसकर्मी ने उसे ऐसा करने की अनुमति दी। इतना ही नहीं, वह अपने मुखौटा दूर ले गया और उसे चूमा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER