नई दिल्ली / महिला ने चेन स्नैचर को बाइक से खींचकर नीचे गिराया और की पिटाई; वीडियो वायरल

NDTV : Sep 04, 2019, 12:54 PM
नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके से एक चेन स्नैचिंग की घटना घटना सामने आई है. इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मां-बेटी ने उनकी सोने की चेन छीनकर भागने की कोशिश कर रहे मोटरसाइकिल सवार एक बदमाश को पकड़ लिया. मौके पर ही आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए, जिसके बाद चेन छीनने की कोशिश करने वाले बदमाश की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. हालांकि दूसरा बदमाश भागने में कामयाब हो गया. यह सारा माजरा सीसीटीवी में कैद हो गया.

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि महिला और उसकी बेटी सड़क पार कर रहे हैं, तभी मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति उसके सामने आकर रुक गए और पीछे की सीट पर बैठे व्यक्ति ने उसकी चेन खींच ली. तभी फुर्ती दिखाते हुए मां-बेटी उस व्यक्ति को पकड़ने में कामयाब रही और उसे धक्का दे दिया, जिससे वह मोटरसाइकिल से नीचे गिर गया. इसके बाद मां-बेटी ने उसे पकड़ लिया. हालांकि, उसका साथी मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गया.

हालांकि, दूसरे शख्स को भी लोगों ने पकड़ने की खूब कोशिश की , लेकिन वो फिर भी भागने में कामयाब रहा. महिला की चेन टूटकर वहीं गिर गई. पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी मिलने पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसके सहयोगी को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER