नोएडा / महिला का किया पहले रेप, यूट्यूबर ने बनाया वीडियो फिर कर दिया वायरल, लड़की से मांगे 13 लाख

Zoom News : Dec 12, 2020, 07:03 AM
नोएडा पुलिस को एक महिला के साथ बलात्कार करने और फिर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने शुक्रवार को इस घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि गिरफ्तार व्यक्ति ने लड़की से 13 लाख रुपये से अधिक की ब्लैकमेलिंग और लूटपाट की है। पूछताछ के दौरान यह भी पता चला है कि आरोपी YouTuber है।

दरअसल, नोएडा पुलिस थाना सेक्टर -39 में एक लड़की का बलात्कार करने और उसका वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गौतम बुद्ध नगर की पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने इस मुद्दे पर जानकारी दी है।

उन्होंने कहा कि सेक्टर -76 में एक सोसायटी में रहने वाली लड़की ने 27 अक्टूबर को सेक्टर -39 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि राजीव कुमार उससे दोस्ती करता है। इसके बाद उसे थाना क्षेत्र -39 स्थित एक घर में बुलाया गया और वहां उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया। वृंदा शुक्ला ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह बेहोश हो गई, तो राजीव ने उसके साथ बलात्कार किया और एक वीडियो बनाया।

लड़की की शिकायत के अनुसार, आरोपी ने ब्लैकमेल किया है और उससे 13 लाख रुपये से अधिक की रकम ली है। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। फिलहाल पुलिस ने आज घटना की जांच कर रहे सेक्टर -39 थाना पुलिस को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान, पुलिस को पता चला है कि आरोपी YouTuber है। वह YouTube पर लोगों को फिटनेस के गुर सिखाता है और उसकी दोस्ती केवल YouTube के माध्यम से थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER