Noida News / ड्राइवर को आया चलती रोडवेज बस में हार्ट अटैक, 5 को रौंदा, 3 की मौत; 30 यात्री थे सवार

Zoom News : Dec 13, 2023, 11:00 PM
Noida News: ग्रेटर नोएडा में रोडवेज बस चलाते वक्त ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद 30 सवारियों से भरी बस बेकाबू हो गई और आगे जा रहे 5 बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे में 3 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक की हालत गंभीर है। सवारियों ने ही किसी तरह से बस को रोका। ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

50 किमी प्रति घंटे थी बस की स्पीड

बता दें कि हादसा दनकौर रेलवे स्टेशन के नजदीक मंडी श्याम नगर के पुल के पास बुधवार दोपहर 12:20 बजे हुआ। हादसे के वक्त बस की स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटे थी। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों ने नोएडा-लखनऊ हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत किया। रोडवेज बस बुलंदशहर डिपो की है।

बस में बेसुध पड़ा था ड्राइवर

रोडवेज बस बुलंदशहर डिपो की है। हादसे के वक्त बस नोएडा से बुलंदशहर जा रही थी। दनकौर रेलवे स्टेशन के पास अचानक ड्राइवर ब्रह्म सिंह के सीने में दर्द हुआ और उसने बस से नियंत्रण खो दिया। बस ने दो बाइकों को टक्कर मारी और रौंद दिया, तब यात्रियों का ध्यान ड्राइवर पर गया। उन्होंने देखा कि ड्राइवर बेसुध पड़ा है। यात्रियों में से कुछ ने किसी तरह से बस में ब्रेक लगाया।

मृतकों के नाम-

बस के ड्राइवर की पहचान बुलंदशहर के सलेमपुर के निवासी 38 वर्षीय ब्रह्म सिंह के रूप में हुई है, जबकि बाइक सवार मृतकों की पहचान सुशील (35), बुलंदशहर निवासी करन (32) और हाथरस निवासी बदन सिंह (37) के रूप में हुई है। जबकि, एटा के रहने वाले कमलेश (39) घायल हैं। बदन और कमलेश आपस में जीजा साले हैं। दूसरी बाइक पर सवार करन और सुशील दोस्त थे। करन दनकौर में बहन के यहां रहकर दिल्ली पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER