करनाल में वारदात / युवक ने नाना और मौसी को गोली से उड़ाया, जमीन विवाद में ली अपनों की जान

Zoom News : Apr 05, 2022, 03:53 PM
करनाल के असंध क्षेत्र के गांव इच्छनपुर में एक युवक ने अपने नाना की बंदूक से ही अपने नाना और मौसी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने इस वारदात को सोमवार रात करीब 11 बजे अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी फतेह सिंह ने जमीन विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी फतेह सिंह बचपन से ही अपने नाना जोगिंदर सिंह के साथ रहता था। सोमवार को फतेह सिंह की मौसी प्रभजोत आई हुई थी। रात को किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई। इस दौरान फतेह सिंह ने अपने नाना जोगिंदर सिंह (70) की बंदूक उठाई और एक गोली उनके सिर और दूसरी गोली पेट में मार दी। जब प्रभजोत ने बीच बचाव किया तो आरोपी ने उसे भी गोली मार दी। इसके बाद दूसरी मौसी सरबजीत कौर बीच में आई तो आरोपी ने उसकी तरफ भी गोली चला दी। लेकिन वह गोली दीवार पर जा लगी और उसके छर्रे महिला के चेहरे पर लगे। इससे वह घायल हो गई। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। घायल महिला का इलाज कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। सीआईए असंध सहित पुलिस की कई टीमें आरोपी को पकड़ने के लिए छापामारी कर रही है। 

नाना ने लिया था आरोपी को गोद

ग्रामीणों का कहना है कि मृतक जोगिंदर सिंह की चार बेटियां ही हैं। इस कारण जोगिंदर ने अपनी बड़ी बेटी के लड़के फतेह सिंह को दो साल की उम्र में ही गोद ले लिया था। नाना ने ही उसे पालपोस कर बड़ा किया था। बताया जा रहा है कि नाना ने आरोपी के नाम करीब 16 एकड़ जमीन भी करवा दी थी, लेकिन आरोपी नशा करने लगा था। इसी कारण नाना उसे डरा रहा था कि वह जमीन अपनी बेटियों में बांट देगा। इसी विवाद में आरोपी ने नाना और मौसी की हत्या कर दी। 

गांव इच्छनपुर में गोली मारकर दो लोगों की हत्या करने की सूचना मिली थी। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आरोपी पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। इसके बाद ही मुख्य कारणों को पता चल पाएगा। - बलजीत सिंह, असंध थाना प्रभारी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER