राजस्थान / गर्लफ्रेंड से मिलने गया युवक को लोहे की रॉड से पिटा, पेशाब भी पिलाया

Zoom News : Mar 24, 2021, 11:48 AM
राजस्थान में गहलोत सरकार लगातार कानून व्यवस्था को लेकर सवालों के घेरे में है। अब एक बार फिर से एक नए मामले ने गहलोत सरकार की कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है जिसमें युवक की लोहे की रॉड से पिटाई की जा रही है। साथ ही उसे पानी के लोटे में पेशाब पिलाया जा रहा है। बताया जा रहा है युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था जिस पर लड़की के परिवार वाले भड़क गए और पिटाई कर दी।

यह वीडियो करीब 15 दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित को बुलाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इस मामले में पीड़ित ने कुल मिलाकर 4 लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में पीड़ित पर किसी के घर में घुसने का आरोप है। बताया जा रहा है कि घटना 8 मार्च की है। युवक किसी लड़की से मिलने कोशलू गांव गया था जिससे नाराज होकर लड़की के परिजनों और गांव के लोगों ने पिटाई कर दी। 

सिणधरी थाना अधिकारी का कहना है कि पिछले दो-तीन दिन से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें युवक की पिटाई के साथ ही उसे कुछ पिलाया जा रहा था। जांच में पाया गया है कि लड़का ड्राइवर के तौर पर काम करता है। वह बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके का रहने वाला है। हीराराम और जोगाराम नाम के दो आरोपियों की पुष्टि की गई है। जब इस वीडियो की पुष्टि की गई तो पता चला कि यह वीडियो सिणधरी थाना क्षेत्र के विष्णु मंदिर कोलू गांव का है।

पुलिस ने पीड़ित के पिता से संपर्क किया। उसके बाद पीड़ित के पिता ने दो आरोपियों के बारे में बताया। दोनों आरोपियों ने उनके बेटे की पहले जबरदस्त तरीके से पिटाई की और उसके बाद उसे पेशाब पिलाया। साथ ही उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसका अंजाम बुरा होगा। इसी डर से पीड़ित ने इस घटना के बारे में किसी से कोई जिक्र नहीं किया।

इस वायरल वीडियो की आज तक पुष्टि नहीं करता है लेकिन जिस तरीके से वायरल वीडियो में युवक की लोहे की रॉड से हाथों से लेकर पैरों तक जबरदस्त तरीके से पिटाई की गई है वह काफी दर्दनाक है। अब इस पूरे मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। थानाधिकारी सिणधरी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER