Crime / गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती लड़की के साथ बलात्कार करने का लगा था आरोप, अब पीड़िता ने कहा नही हुआ

Zoom News : Nov 01, 2020, 07:31 AM
गुरुग्राम के एक नामी निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप था। अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है। अब पीड़िता ने भी अपने साथ हुई रेप की घटना का खंडन किया है। अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज और कर्मचारियों से पूछताछ से भी पता चल रहा है कि बलात्कार नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि 21 वर्षीय लड़की को इलाज के लिए गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह वेंटिलेटर पर थी। पीड़िता, जो 24 से 30 अक्टूबर तक वेंटिलेटर पर थी, ने अपने पिता को बेहोशी की हालत में लिखा और 27 अक्टूबर को उसके पिता को इशारा किया कि उसके साथ बलात्कार हुआ है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए गुरुग्राम के सुशांत लोक थाने की पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी की जांच की और अस्पताल के कर्मचारियों से भी पूछताछ की।

जब पुलिस ने मामला दर्ज किया, तो पीड़ित वेंटीलेटर पर था और बयान देने की हालत में नहीं था। उनके स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद, उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया गया और पुलिस ने डॉक्टरों की राय ली और पीड़ित का बयान दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा है कि उसके साथ बलात्कार नहीं हुआ था। बता दें कि एक नामी अस्पताल में इलाज के दौरान एक मरीज के साथ बलात्कार की घटना से हड़कंप मच गया था।

बता दें कि अस्पताल में बलात्कार की घटना को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू की। पीड़ित के जागरूक होने और वेंटिलेटर से हटाए जाने के बाद उसके बयान दर्ज किए गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER