लाइफस्टाइल / इन टिप्स से शादीशुदा जिंदगी में ऐसे बढ़ाये रोमांस

Zoom News : Nov 07, 2019, 03:52 PM

प्यार को जवां रखने के लिए I Love You ये तीन जादुई शब्द बोलने से न कतराएं। जब भी मौका मिले अपने साथी से प्यार का इजहार करें। इससे आपकी बीच नजदीकियां और पनपेंगी।

साथी को हग करना यानी जादू की झप्पी देना न भूलें। जब आप हग करते हैं तो इसके साथ आप इपने रिश्ते में प्यार की गर्माहट भरते हैं। बहुत अच्छा ये होगा कभी-कभार हग करने साथ कडलिंग भी करें। 

किस यानी चुंबन बहुत जरूरी है रिश्ते को हरा-भरा रखने के लिए। अपने साथी की आंखों में देखें और किस को मिस न करें।

कभी-कभार उसको कुछ सरप्राइज दें। उसके लिए कुछ एक्सट्रा करें। जब भी उसके साथ हों तो उसको नजरअंदाज कतई न करें। पब्लिक में भी उसका हाथ थामे रखें।

उपलब्धियां मिलने पर साथी की तारीफ करना न भूलें। आभार जताना सीखें और कभी कोई बात खराब लगें तो उसे माफ भी कर दें।

प्यार भरे मैसेज

आजकल लोग इतने व्यस्त है कि पार्टनर के लिए टाइम नहीं निकाल पाते है। सुबह आपको ऑफिस जाने की जल्दी रहती है और शाम को ऑफिस से आने के बाद सोने की जल्दी रहती हूं। ऐसे में रोमान्स कैसे बढ़ेगा। इसके लिए जब आप ऑफिस में रहते है तो पार्टनर को प्यार भरा मैसेज, जोक्स या शायरी भेजिये। प्यार भरा मैसेज भेजने से आपको रोमान्स का अहसास होगा। जब आप ऑफिस में रहते है तो पत्नी को पत्नी नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड समझें और उन्हें प्यार भरे मैसेज, जोक्स, शायरी और प्यार बढ़ाने वाले कुछ लाइन भेजते रहें। ये तो नहीं है कि ऑफिस में आप एकदम बिजी रहते होंगे। कुछ समय के लिए फुर्सत जरूर मिलता होगा, उस समय पत्नी को प्यार भरे मैसेज भेजे, फिर देखिये कैसे आप दोनों के बीच रोमान्स बढ़ता है। इससे रोमान्स भी बढ़ेगा और रिश्ते भी मजबूत होंगे।

शाम की कॉफी

ऑफिस से आने के बाद मोबाइल में बिजी होने के बजाय पार्टनर के साथ बैठकर एक कप गर्म चाय या कॉफी पियें। कुछ हंसी मजाक करें। जिंदगी को गंभीरता से नहीं जियें बल्कि हँसते हुए जियें। पार्टनर के साथ बैठकर कॉफी पीने से आपका रोमांस बढ़ेगा साथ ही रिश्तों में भी मिठास आएगी।

अगर आप यह टिप्स अपनाते है तो आपके जिंदगी में फिर से रोमान्स लौट आएगा और आप दोनों के बीच प्यार, आकर्षण और दीवानापन बढ़ जाएगा साथ ही रिश्ते में भी मधुरता आ जाएगी।