अहमदाबाद / सिनेमाहॉल में गर्लफ्रेंड से रोमांस कर रहा था पति, पत्नी घसीटते हुए हॉल के बाहर ले गई, फिर...

AajTak : Dec 28, 2019, 07:34 AM
अहमदाबाद | गुजरात के अहमदाबाद स्थित एक सिनेमा हॉल में ऐसा नजारा देखने को मिला जब एक पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म देख रहा था और उसी दौरान उसकी पत्नी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर तो जो हुआ वह सिनेमा देखने पहुंचे लोगों ने भी देखा और पुलिस ने भी देखा।

दरअसल, यह सब अहमदाबाद के एक सिनेमा हॉल में हुआ जब पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ रोमांस करते हुए देख लिये। इसके बाद गुस्‍से में पत्‍नी अपने पति को कॉर्नर की सीट से घसीटते हुए हॉल के बाहर ले गई।

बाहर ले जाकर पहले तो पत्नी ने जमकर पति की पिटाई की। इस दौरान जब दूसरी महिला ने उसे मारने से रोका तो पत्‍नी ने उसे भी पीट दिया। इसके बाद पत्नी ने पुलिस को बुला लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम पहल तो तीनों को थाने ले गई लेकिन थोड़ी देर बार तीनों को समझा बुझाकर घर भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने पूरी कहानी बताई।

पुलिस ने सुनाई पूरी कहानी: 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवरंगपुरा पुलिस ने बताया कि पत्‍नी को उसकी एक मित्र ने जानकारी दी कि उसका पति दूसरी महिला के साथ फिल्म देख रहा है। इसके बाद वह सीधा सिनेमा हॉल ही पहुंच गई।

अंदर चल रही थी मर्दानी-2: 

वह सिनेमा हॉल के अंदर जब पहुंची तो वहां मर्दानी-2 चल रही थी और पति कॉर्नर सीट पर बैठा और बगल में उसकी गर्लफ्रेंड भी बैठी थी। वे दोनों रोमांस कर रहे थे। पत्नी ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया।

सबके सामने जमकर दोनों को पीटा: 

पुलिस ने बताया कि पत्नी ने दोनों को सबके सामने जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस को फोन किया। 

पति चाहता था दूसरा टिकट: 

पुलिस ने बताया कि पति दबंग-3 का टिकट चाहता था, उसने सिनेमाहॉल के काउंटर पर बात भी की लेकिन उसे मर्दानी-2 का  टिकट ही मिल पाया।

कॉर्नर के दो टिकट: 

इसके बाद पति ने काउंटर से कॉर्नर के दो टिकट लिए। और जाकर दोनों बैठ गए। लेकिन उन दोनों को पता नहीं था कि क्या होने वाला है। पत्नी के किसी मित्र ने जाकर उसे बता दिया की तुम्हारा पति सिनेमाहॉल में दूसरी महिला के साथ है।

थिएटर में जबरदस्ती घुसी: 

पुलिस ने यह भी बताया कि पत्नी सिनेमा हॉल पहुंच गई और अंदर जबरन घुस गई। उसने आव देखा ना ताव पति को बाहर घसीट लाइ, इसके बाद जमकर पिटाई की।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER