Bigg Boss 14 / ये दो कंटेस्टेंट एविक्ट हुए, इन्हें फाइनल-4 में जगह मिली

Zoom News : Dec 05, 2020, 04:26 PM
बिग बॉस 14 के फिनाले वीक में दो लोग पहले ही टॉप -4 कंटेस्टेंट में जगह बना चुके हैं। वीकेंड वार में फाइनल 4 की घोषणा की जाएगी। एजाज खान और अभिनव शुक्ला पहले ही फाइनल 4 में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं। अब बाकी दो प्रतियोगियों के नाम पर संदेह बना हुआ है क्योंकि सभी एक से बढ़कर एक हैं।

इस बीच, खबर है कि रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन फाइनल -4 में प्रवेश कर चुकी हैं। वहीं, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली सक्रिय हो गए हैं। बिग बॉस खबरी के मुताबिक, रुबीना और जैस्मीन एजाज खान और अभिनव शुक्ला के साथ फाइनल -4 में पहुंच गई हैं। दर्शकों ने इन दोनों प्रतियोगियों को अधिक वोटिंग दी है वहीं, दर्शकों के कम वोट मिलने के कारण राहुल वैद्य और निक्की तंबोली शो से बाहर हो गए हैं। हालांकि, यह खबर कितनी सच है, इसका जवाब शो के ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगा।

बिग बॉस की खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य के बीच वोटों का कोई अंतर नहीं था। लेकिन मतों की अंतिम गिनती में जैस्मीन ने राहुल को हराकर अंतिम -4 में जगह बनाई।

राहुल वैद्य ने शो में अब तक बहुत अच्छा किया है। उन्हें कॉमेडी, ड्रामा, मनोरंजन और सब कुछ करते देखा गया। उन्हें टास्क में शानदार खेलते हुए भी देखा गया था।

बिग बॉस 14. की शुरुआत से ही निक्की तम्बोली ने अपनी ताकत दिखा दी थी। उन्हें रणनीति से लेकर हर काम में अपना 100 प्रतिशत देते देखा गया। हाल ही में आयोजित शार्क अटैक टास्क में निक्की ने आखिरी को कड़ी टक्कर दी। यहां तक ​​कि उनके प्रतियोगी अभिनव शुक्ला ने भी निक्की की प्रशंसा की।

इस गेम में अभिनव शुक्ला ने जीत हासिल की और फाइनल में जगह बनाई। हालांकि शो में उनका प्रदर्शन ज्यादा नहीं था, लेकिन उनकी वास्तविकता के कारण, प्रशंसकों ने उनका बहुत समर्थन किया।

फैंस बिग बॉस 14 के फाइनल -4 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि रुबीना दिलैक को अपने समर्थकों से बहुत प्यार मिला और अगर वह फाइनल -4 में जगह बनाती है, तो यह आश्चर्य की बात नहीं होगी।

शो में एक प्रतिरक्षा पत्थर प्राप्त करने की प्रक्रिया में, एजाज़ खान ने अपने अंधेरे रहस्य को खोला और यह पत्थर मिला। इम्यूनिटी स्टोन प्राप्त करने के बाद एजाज फाइनल -4 के पहले पुष्टि किए गए सदस्य बन गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER