Viral Video / इस 6 साल के बच्चे को करनी है शादी, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : Jan 26, 2021, 05:42 PM
नई दिल्ली: सोशल मीडिया मनोरंजन का साधन बन गया है। इस दिन, कुछ वीडियो वायरल होते हैं (वायरल वीडियो)। अब 6 साल के बच्चे के मजाकिया वीडियो ने इंटरनेट पर धमाकेदार कमाई की है। इस वीडियो में एक 6 साल के बच्चे की बात सुनने के बाद आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। नौसेना के पूर्व अधिकारी हरिंदर सिंह सिक्का ने अपने ट्विटर अकाउंट (किड्स वीडियो) पर बच्चे का एक बहुत ही मजेदार वीडियो साझा किया है।

इस बच्चे को दुल्हन की तलाश है

नौसेना के पूर्व अधिकारी हरिंदर सिंह सिक्का ने इस वीडियो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी साझा किया है। इसमें उन्होंने कैप्शन दिया है- यंग पांडे जी छह साल के हैं। वह स्मार्ट, हैंडसम, गुड लुकिंग, बुद्धिमान और निश्चित रूप से पप्पू नहीं है। स्मार्ट फोन उसके खिलौने हैं। उनके शब्द तर्क पर आधारित होते हैं। वह एक उपयुक्त मैच की तलाश में है।

वीडियो में, यह बच्चा अपनी मां को उससे शादी करने के लिए कह रहा है (विवाह प्रस्ताव वीडियो)। इसके साथ, उसे एक साथी मिलेगा, जो उसकी माँ के काम में मदद करेगा और उसके साथ खेल भी खेलेगा।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

वीडियो में बच्चा कह रहा है कि तीन लोगों का परिवार है। शादी के बाद चार लोग होंगे। वह Hide & Seek खेलना चाहता है लेकिन खेलने में असमर्थ है क्योंकि परिवार में कोई अन्य सदस्य नहीं है। उसकी मां ने उसकी सारी बातें अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लीं। फिर उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

मां भी बच्चे की मासूमियत पर हंसती है और यह जानने की कोशिश करती है कि लगातार सवालों के जरिए उसके दिमाग में क्या है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER