बॉलीवुड / Sushant Singh Rajput की Dil Bechara का प्रमोशन करेगा ये एक्टर, निभाएगा दोस्ती

Zee News : Jun 26, 2020, 08:11 AM
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असामयिक निधन पर दुख जताते हुए राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने सोशल मीडिया पर लिखा था "आपकी याद आएगी भाई।" और, अब अभिनेता ने सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' को प्रोमोट करने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली है। गुरुवार दोपहर को यह ऐलान किया गया कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जारी किया जाएगा। इसके तुरंत बाद राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म के पोस्टर को साझा किया।

सुशांत की डेब्यू फिल्म 'काय पो छे' और बाद में 'राब्ता' में उनके सह-कलाकार रह चुके राजकुमार ने पोस्टर को एक रेड हार्ट ईमोजी के साथ साझा किया।

इस बीच, सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किए जाने के फैसले से काफी नाखुश दिखे और उन्होंने कुछ समय तक के लिए ही सही, लेकिन फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की मांग की।

एक यूजर ने लिखा, "दुखद, मेरी चाह इसे बड़े पर्दे पर देखने की थी।

किसी और ने लिखा, 'मैं इसे सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की उम्मीद कर रहा था।'

आपको बता दें कि बीते कुछ समय से कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्‍म इंडस्‍ट्री को तगड़ा नुकसान हुआ। इस वजह से अब कई बड़ी फिल्‍में ओटीटी प्‍लैटफॉर्म्‍स पर रिलीज हो रही हैं। आने वाले समय में अक्षय कुमार की 'लक्ष्‍मी बम', अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' समेत 8 बड़ी फिल्‍में 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर रिलीज होने जा रही हैं। इनमें से एक सुशांत की 'दिल बेचारा' भी है। फिल्म 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER