बॉलीवुड / कमबैक तो कर रही यह सुंदरी, लेकिन बॉलीवुड नहीं साउथ में खुले इसके लिए दरवाजे

Zoom News : Jun 30, 2022, 09:20 PM
Actress Nargis Fakhri Career: कई लोगों ने एक्ट्रेस नरगिस फाखरी को समझाया था कि बॉलीवुड से ब्रेक लेने का मतलब है कि लोग तुम्हें जल्द ही भूल जाएंगे. लोग ही नहीं निर्माता-निर्देशक भी ब्रेक लेने वाली हीरोइनों को अक्सर भूल जाते हैं. यही हुआ भी. रणबीर कपूर के साथ फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में कदम रखने वाली नरगिस अब ज्यादातर लोगों को सिर्फ उदय चोपड़ा की एक्स-प्रेमिका के रूप में याद हैं. दो साल के फुल ब्रेक के बाद पिछले कुछ समय से नरगिस बॉलीवुड में फिर एंट्री की कोशिश कर रही थीं मगर सफलता नहीं मिली. हां, इतना जरूर है कि एक बार फिर वह दर्शकों के सामने अपनी उपस्थिति दर्ज कराने आ रही हैं, लेकिन उनका कमबैक बॉलीवुड से न होकर साऊथ की फिल्मों से हो रहा है. नरगिस आने वाले दिनों में तेलुगु फिल्म हरी हरा वीरा मल्लू में पवन कल्याण के साथ नजर आएंगी. फिल्म में निधि अग्रवाल तथा अर्जुन रामपाल की भी मुख्य भूमिकाएं होंगी.

कहां थी गायब

नरगिस के अचानक गायब हो जाने से लोग सोचने लगे थे कि वह इंडस्ट्री छोड़कर जा चुकी हैं. खबरें थीं कि नरगिस, एक्टर उदय चोपड़ा के साथ यूएस में सेटल हो गई है. दोनों शादी करने वाले हैं. लेकिन फाखरी ने 2017 में उदय के साथ ब्रेकअप की घोषणा की. दोनों की दोस्ती 2013 में हुई थी. 2018 में नरगिस ने अपने आप को फिल्ममेकर मेट अलोंजो के साथ रिलेशनशिप में बताया. 2011 में रणबीर कपूर के साथ रॉकस्टार से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली नरगिस फाखरी की आखिरी बड़ी फिल्म बैंजो (2016) थी, जिसमें वह रितेश देशमुख के अपोजिट दिखी थीं. इसके बाद वह लगभग गायब हो गईं. बीच में उनकी तीन फिल्में कब आई, कब गईं किसी को पता नही चला.

स्ट्रेस की समस्या

किक, ढिशूम, फटा पोस्टर निकला हीरो और अजहर जैसी फिल्मों में दिखी नरगिस ने कमबैक की कोशिशों के बीच बताया है कि वह  बॉलीवुड में लगातार काम कर रही थीं और इससे स्ट्रेस पैदा हो गया था. वह महीनों तक अपने परिवार से भी नहीं मिल पा रही थीं. इससे खुद को रीचार्ज कर पाने में मुश्किल हो रही थी. अब देखना यह है कि बॉलीवुड में नरगिस अपना नया प्रोजेक्ट कब साइन करती हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER