देश / सरकारी नौकरी लगने के लिए भगवान से मांगी ऐसी मन्नत, जॉब लगते ही कर लिया सुसाइड

Zoom News : Nov 01, 2020, 08:11 AM
कन्याकुमारी. तमिलनाडु के कन्याकुमारी में एक अजीब मामले में एक व्यक्ति ने अपनी सरकारी नौकरी के कारण आत्महत्या कर ली। दरअसल, इस शख्स ने भगवान से मन्नत मांगी थी कि अगर उसे सरकारी नौकरी मिल जाए तो वह अपनी जान दे देगा और भगवान की शरण में चला जाएगा। जैसे ही उनकी इच्छा पूरी हुई, उन्होंने ऐसा कदम उठाया कि हर कोई हैरान रह गया।

यह मामला तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले के नागरकोइल क्षेत्र से संबंधित है। नागरकोइल में रहने वाले नवीन (32) लंबे समय से नौकरी की तलाश में नहीं थे। हर जगह से निराश होने के बाद, नवीन ने ईश्वर के सामने मन्नत मांगी कि अगर उसे नौकरी मिल जाए, तो वह अपने प्राण त्याग देगा और ईश्वर की शरण में आ जाएगा।

मन्नत मांगने के कुछ समय बाद ही नवीन की नौकरी मुंबई में बैंक ऑफ इंडिया में लग गई। वह एक नई नौकरी में शामिल होने के लिए कार्यालय भी गए और वहां 15 दिन बिताए। इसके बाद नवीन शुक्रवार को त्रिवेंद्रम के लिए रवाना हुए और रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर लेट गए।

रेलवे पुलिस को नवीन के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि उसने भगवान को एक वचन दिया है कि वह जल्द ही उसके शरण में आएगा। उसने सुसाइड नोट में नौकरी पाने की मन्नत के बारे में भी बताया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER