IPL 2023 / राजस्थान के लिए अगले मैच में नहीं खेलेगा ये मैच विनर ! कप्तान सैमसन के सामने बड़ी समस्या

Zoom News : Apr 06, 2023, 05:45 PM
IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स को पंजाब किंग्स ने रोमांचक मैच में 5 रनों से हरा दिया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज और गेंदबाज अच्छा खेल नहीं दिखा पाए थे। बल्कि मैच में एक स्टार बल्लेबाज चोटिल हो गया। अब इस खिलाड़ी का राजस्थान के लिए अगले मैच में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में। 

चोटिल हुआ ये खिलाड़ी 

राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर को फील्डिंग करते समय उंगली में चोट लग गई, जिससे उनके लेफ्ट हैंड की उंगली में टांके आए हैं। पंजाब किंग्स की पारी के आखिरी ओवर में हुई थी। तब कैच पकड़ते समय ये घटना हो गई थी। इसके बाद वह दर्द में दिखाई दिए और मैदान से बाहर चले गए। फिर वह राजस्थान रॉयल्स के लिए ओपनिंग करने भी नहीं उतरे। उनकी जगह बल्लेबाजी करने के लिए रविचंद्रन अश्विन को भेजा गया। 

बाहर हो सकते हैं बटलर!

टाइम्स ऑफ की इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक निश्चित रूप से जोस बटलर की उंगली में दर्द होगा और फील्डिंग करने में उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। राजस्थान रॉयल्स की टीम को अपना अगला मैच 72 घंटों के अंदर खेलना है, जो कि 8 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होना है। इससे राजस्थान की टीम बटलर को एक या दो मैच में आराम दे सकती है। 

राजस्थान को जिताए कई मैच 

जोस बटलर विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं और टी20 क्रिकेट के बड़े महारथी खिलाड़ी माने जाते हैं। उन्होंने अपने दम पर राजस्थान रॉयल्स की टीम को कई मैच जिताए हैं। उन्होंने पिछले सीजन राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए 17 मैचों में 863 रन बनाए थे, जिसमें 4 शतक शामिल थे। वहीं, अभी तक उन्होंने आईपीएल के कुल 84 मैचों में 2904 रन बनाए हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER