वायरल न्यूज़ / बिल्ली का खाना खाती है ये करोड़पति महिला, जानिए हैरान करने वाला कारण

Zoom News : Jan 30, 2021, 04:40 PM
नयी दिल्ली। दुनिया का हर व्यक्ति धन कमा रहा है। इसके लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। हर कोई चाहता है कि उसके पास इतना धन हो कि वह अच्छा खाना खा सके, गौरव के साथ एक बड़े घर में रह सके और साथ ही वह एक लग्जरी कार में शान से बैठ सके। इन सपनों को साकार करने के लिए लोग कड़ी मेहनत भी करते हैं। ऐसी ही एक अजीब खबर आज वायरल हो रही है।

महिला ने टीवी शो में किया चौंकाने वाला खुलासा

अमेरिका के लास वेगास में, ऐमे एलिजाबेथ नाम की एक महिला रहती है। एमी (Aimee) के पास करोड़ों रुपए हैं। उन्होंने हाल ही में एक टीवी शो में खुद से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताई हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

बिल्ली का खाना अरबपति एमी एलिजाबेथ खाती है

एमी एलिजाबेथ (एमी एलिजाबेथ) ने एक टीवी शो में खुद से जुड़े कई राज उजागर किए। एमी ने कहा कि वह कभी पैसे नहीं खाती हैं। इसके अलावा, किराने के बिल को कम करने के लिए, उसने कई बार बिल्ली का खाना खाया है और दूसरों को भी खिलाया है। आप सोच रहे होंगे कि एमी एक गरीब महिला होगी, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। एमी एलिजाबेथ ने टीवी शो में बताया कि वह 38 करोड़ रुपये की मालकिन हैं।

खर्चों में कमी करके 1 करोड़ से अधिक की बचत

एलिजाबेथ एक महीने में 72 हजार रुपये से अधिक खर्च नहीं करती है और पैसे बचाने के लिए नए आइटम भी नहीं खरीदती है। ऐसा करने से, लगभग $ 80 की दैनिक बचत हो जाती है। इसके मुताबिक, वह एक साल में 1 करोड़ 45 लाख रुपये बचाती है।

बिल्ली मेहमानों को भी खाना खिलाती है

50 वर्षीय एमी एलिजाबेथ ने टीवी शो में कहा कि उन्होंने हल्की ग्रेवी में कई बार मेहमानों को चिकन और टूना खिलाया। यही उनकी बिल्ली भी खाती है। एमी ने कहा कि लोगों को बिल्ली का खाना अजीब लग सकता है लेकिन यह मुझे परेशान नहीं करता क्योंकि ऐसा करने से पैसे की बचत होती है।

17 साल की महिला एक कार में यात्रा करती है

एमी एलिजाबेथ (एमी एलिजाबेथ) भले ही करोड़ों की मालकिन हो लेकिन वह अब भी 17 साल पुरानी कार में सफर करती है। वे कहते हैं कि एक पुरानी कार के साथ यात्रा करने में अधिक समय लगता है, लेकिन ऐसा करने से वे बहुत पैसा बचाते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER