Bollywood / 'वो 3 दिन' संजय मिश्रा ने कम्पलीट की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग

Zoom News : Aug 22, 2020, 12:02 AM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | अपने खास अंदाज से किरदारों में छाप छोड़ जाने वाले संजय मिश्रा ने फैंस को अपनी अपकमिंग फिल्म पूरी होनी की जानकारी दी। संजय मिश्रा अपनी अपकमिंग फिल्म 'वो 3 दिन' के लिए तैयार हैं। संजय ने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया और जल्द रिलीज होने की जानकारी दी।

 

इस फिल्म में संजय मिश्रा के साथ साथ पाताललोक और एम.एस धोनी फिल्म में नजर आनेवाले राजेश शर्मा और कमीने, फालतू एंव जबरीया जोड़ी जैसी फिल्म में नजर आए चंदन राय सानयाल लीड रोल में हैं। वहीं पोस्टर की बात करें तो तीनों एक्टर रेलवे पटरी पर बैठे हुए हैं। संजय देसी अंदाज में गमछा और पायजामा में, संजय शर्ट-पैंट में और चंदन सुट-बूट पहने बैठे हैं। 

 

संजय ने पोस्टर शेयर कर कैंप्शन में लिखा,'कुछ दिन बाद..'वो तीन दिन' लॅाकडाउन के बाद पूरी हुई हमारी पहली फिल्म!' इसके साथ फिल्म से जुड़े कलाकारों को भी टैग किया। इस फिल्म को म्यूजिक डायरेक्टर एंव कम्पोसर और एक्टर जो जॉन की फिल्म 'रोमीयो अक्बर वॉल्टर फिल्म में नजर आए राजू आशू ने डायरेक्ट की हैं।फिल्म को प्रोड्यूस पंचम सिंह ने किया हैं। यह फिल्म इंडियन सिनेपाइल परिवार फिल्मस , एमीनर क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर में बनी हैं।

 

वैसे बता दें, संजय मिश्रा आखिरी फिल्म 'कामयाब' में नजर आए थे।6 मार्च 2020 को भारत में रिलीज हुई संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' को भले ही बाॅक्स आफिस कलेक्शन के लिए बाघी 3 से क्लेश करना पड़ा हो पर क्रिटीक्स और दर्शकों ने इस फिल्म को खूब सराहा और पसंद किया हैं। संजय मिश्रा के 'कामयाब' की कामयाबी भी संजय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बजाय दर्शकों द्वारा मिल रहें प्यार, सम्मान और सपोर्ट के जरिए ही नापतें हैं। 

 

इस फिल्म का वर्ल्ड प्रिमीयर 2018 में ही हो चुका है। 5 अक्तूबर 2018 के दिन 23 वीं बुसन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में यह फिल्म रिलीज की गई थी। वहीं भारत में इस फिल्म के पोस्टर को जनवरी 2020 में लांच किया गया और फिल्म को 6 मार्च 2020 में रिलीज किया गया। पर कोरोना संकट के चलते यह फिल्म थियेटर पर ज्यादा दिन नहीं चल सकी।



Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER