Bollywood / टिस्का चोपड़ा की शार्ट फिल्म 'चटनी' को मिले 130 मिलियन व्यूज

Zoom News : Sep 17, 2020, 07:58 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | आज के समय में कंटेंट ही किंग है। चाहे वह फीचर फिल्म हो ,या फिर वेब शो या कोई शार्ट फिल्म, अगर कहानी अच्छी है तो लोग उसे पसंद करते है और उसको प्यार देते है। अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा की शार्ट फिल्म 'चटनी' को 130 मिलियन व्यूज मिले है और इसके साथ ही यह शार्ट फिल्म आज तक की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली शार्ट फिल्म बन गयी हैं।

टिस्का ने खुद यह खबर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और लोगों का धन्यवाद देते हुए लिखा, "चटनी 130 मिलियन - 130 मिलियन व्यूज - हम आपका धन्यवाद करते है की आप लोगों ने हमारी घर बनायीं हुई 'चटनी' को चखा और उसे इतना प्यार देकर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली शार्ट फिल्म बनाया।"

फिल्म चटनी 2016 में रिलीज़ हई थी और इसको ज्योति कपूर दास  ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को अवनीश मिश्र और टिस्का चोपड़ा ने लिखा है। टिस्का ने फिल्म को प्रोडूस भी किया है । फिल्म की कहानी दो औरतो की है जहाँ एक औरत दूसरी औरत को, जो पिछली रात उसके ही पति के साथ एक पार्टी में फ़्लर्ट कर रही थी, एक किस्सा बता रही है।

फिल्म में आदिल हुसैन, टिस्का चोपड़ा और रसिका दुगल नजर आये थे। फिल्म को आप यू  ट्यूब पर देख सकते है। फिल्म के अब तक 130 मिलियन व्यूज हो गए है और इसके साथ ही यह फिल्म आज तक की सबसे ज्यादा देखि जाने वाली शार्ट फिल्म बन गयी है।

टिस्का जिन्हे आखरी बार फिल्म 'गुड न्यूज़' में देखा गया था , अभी हाल ही में अनतर्राष्ट्रीय जनतंत्र दिवस के दिन एक प्रोजेक्ट 'संवाद' के साथ एसोसिएट होती नजर आयी। उन्होंने एक कविता ' संवाद' को अपनी आवाज़ दी जिसमे एक जनतंत्र के अंदर प्रत्येक नागरिक के पास उसके फ्रीडम ऑफ़ स्पीच को लेकर बात की गयी है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER