Shershaah / शेरशाह के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने कितना चार्ज किया

Zoom News : Aug 25, 2021, 07:27 PM

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और जानी-मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' अपनी रिलीज को लेकर चर्चा में बनी हुई है। जी हां, दर्शकों ने इस फिल्म को अपने दिल में उतार लिया है। जहां हर तरफ इस फिल्म की चर्चा हो रही है. फिल्म के गानों को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। बता दें, इस साल 2021 में रिलीज हुई इस फिल्म को बेहतरीन फिल्म के तौर पर देखा जा रहा है। इस फिल्म के निर्देशक विष्णुवर्धन शुरू से ही अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित रहे। आइए अब जानते हैं कि इस फिल्म में सिद्धार्थ-कियारा समेत पूरी टीम का इस्तेमाल कर टन चार्ज कैसे हासिल किया गया है।

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, 'शेर शाह' की सेलिब्रिटी कास्ट को फिल्म के लिए मोटी फीस दी गई है। विक्रम बत्रा का किरदार निभाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को सात करोड़ रुपए दिए गए हैं। कियारा आडवाणी को 4 करोड़ रुपए दिए गए हैं। वहीं अजय सिंह राठौर की भूमिका निभाने वाले निकेतन धीर को 35 लाख रुपये दिए गए। जहां इस फिल्म में जीएल बत्रा के रोल में नजर आए पवन कल्याण को 50 लाख रुपए मिले हैं। दर्शक लगातार फिल्म को अपना लाइक दे रहे हैं. जहां इस फिल्म को कई बड़े देशों में बैन कर दिया गया है. इस फिल्म को पाकिस्तान समेत कई अन्य देशों में बैन भी किया जा चुका है।

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने एक अनोखे सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि यह फिल्म उन्हें सातवें आसमान पर ले गई है। यह फिल्म IMDB पर सर्वश्रेष्ठ रेटेड हिंदी फिल्म बन गई है, इस फिल्म को IMDB पर 8. 8 का स्कोर मिला है, जो अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है। इस बारे में एक अनोखा पोस्ट लिखते हुए सिद्धार्थ ने कहा, "दुनिया में, मैं आज शिखर पर महसूस कर रहा हूं, ऐसा करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। यह आप सभी के लिए है जो शेरशाह को प्यार और समर्थन दे रहे हैं और इसे मेरे लिए इतना खास और यादगार बना रहे हैं।”

फिल्म की कहानी अच्छी है, इसके साथ ही दर्शकों ने इस फिल्म में सिद्धार्थ और कियारा की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया है। जिस वजह से दर्शक इस फिल्म को और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म की टीम अब इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। हमें आने वाले दिनों में देखना है कि किस फिल्म में हमें सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी देखने को मिलती है।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER