देश / भालू ने गलती से ले लिया 30 किलो कोकीन, अब बनेगी इस पर फिल्म

Zoom News : Mar 13, 2021, 12:01 PM
Delhi दुनिया की कई बेहतरीन फिल्में वास्तविक जीवन की कहानियों पर आधारित हैं, लेकिन शायद ही किसी ने सोचा होगा कि एक भालू पर एक फिल्म बनाई जा सकती है जिसने गलती से 70 पाउंड यानी लगभग 30 किलोग्राम कोकीन ड्रग्स ले लिया। फिल्म का शीर्षक कोकीन बीयर होगा और रिपोर्टों के अनुसार, हॉलीवुड निर्देशक एलिजाबेथ बैंक्स फिल्म का निर्देशन कर सकते हैं।

दरअसल, यह फिल्म 1985 की एक घटना पर आधारित होगी। ड्रग तस्कर एंड्रयू थॉर्टन ने मैक्सिको से जॉर्जिया होते हुए अमेरिका जाते समय कोकीन के कुछ पैकेज उड़ाए थे। इनमें से एक पैकेट को जॉर्जिया के चाटाहोचेही नेशनल पार्क में गिरा दिया गया था, और इस पैक को गलती से भालू ने खा लिया था और कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। 

इस भालू के बारे में बात करते हुए, एक चिकित्सा कर्मचारी ने कहा कि इस भालू ने बहुत अधिक कोकीन ले ली थी और पृथ्वी पर ऐसा कोई प्राणी नहीं है जो इतना कोकीन करने के बाद बच सकता था। स्मगलर बनने से पहले एंड्रयू नारकोटिक्स पुलिस में भी थे और उन्होंने कानून की पढ़ाई की थी।

जॉर्जिया ब्यूरो ऑफ़ इन्वेस्टिगेशन्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, 40 वर्षीय एंड्रयू भी अपने विमान को ऑटोपायलट करने के बाद विमान से कूद गया था लेकिन उसकी पैराशूट नहीं खुलने के कारण मौत हो गई थी। एंड्रयू से नकदी, बंदूकें और चाकू भी मिले थे। उन्होंने बुलेटप्रूफ जैकेट भी पहनी हुई थी और नाइट विजन गॉगल्स भी पहने हुए थे। एंड्रयू और बेयर की मौत उस समय काफी सुर्खियाँ बनाने में कामयाब रही। 

वैरायटी वेबसाइट के अनुसार, इस फिल्म की पटकथा जिमी वर्डन ने लिखी है, जो पहले द रूमम और द बेबीसिटर जैसी परियोजनाओं से जुड़े रहे हैं। यह फिल्म फिल लॉर्ड और क्रिस मिलर द्वारा निर्मित की जा रही है। यह पहली बार होगा जब ये दोनों सेलेब्स यूनिवर्सल पिक्चर्स के साथ काम कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER