राजस्थान / BJP नेता को धमकी, अगर यहां आए तो गोली से सिर को उड़ा दिया जाएगा

Zoom News : Apr 16, 2021, 06:48 AM
राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले दिनों राजसमंद में चुनाव प्रचार के दौरान महाराणा प्रताप को लेकर उनकी जुबान फिसल गई थी। इसके बाद से ही लोगों की उनके खिलाफ नाराजगी है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक युवक बीजेपी नेता गुलाब चंद कटारिया के पुतले को गोली मारता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में उनके पुतले को गोली से उड़ाकर, उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। ये वीडियो भीलवाड़ा जिले के सालड़ा तहसील के राजपूत ठिकाने अलोली का है। वीडियो में गुलाबचंद कटारिया को चेतावनी देते हुए कुछ युवक उनके पुतले को गोली से उड़ा रहे हैं। युवा चेतावनी दे रहे हैं कि गुलाबचंद कटारिया अगर अलोली पहुंचे तो उसके सिर को भी इसी तरह गोली से उड़ा दिया जाएगा। 

हालांकि महाराणा प्रताप पर दिए गए बयान के बाद कटारिया ने दो बार वीडियो जारी कर माफी मांग ली है। उनका कहना है कि बयान के पीछे कोई दुर्भावना नहीं थी, बल्कि वो महाराणा प्रताप की महिमा का बखान कर रहे थे। उपचुनाव होने की वजह से वीडियो को तोड़ मरोड़कर एक माहौल बना दिया।

राजस्थान की तीन सीटों पर हो रहे हैं उपचुनाव

राजस्थान की राजसमंद, सहाड़ा और सुजानगढ़ सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं, जिनमें दो सीटें कांग्रेस तो एक सीट बीजेपी के पास रही है। राजसमंद सीट बीजेपी के विधायक किरण माहेश्वरी के निधन से रिक्त हुई है जबकि सहाड़ा सीट से कांग्रेस के विधायक कैलाश त्रिवेदी और सुजानगढ़ सीट से कांग्रेस विधायक मास्टर भंवर लाल मेघवाल के निधन के चलते उपचुनाव हो रहे हैं।

राजसमंद विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने तनसुख बोहरा को प्रत्याशी बनाया है तो बीजेपी ने दिवंगत विधायक किरण माहेश्वरी की बेटी दीप्ति माहेश्वरी को उतारा। यह बीजेपी की परंपरागत सीट मानी जाती है, जिसे बचाए रखने की जिम्मेदारी पार्टी ने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और सांसद दीया कुमारी को सौंप रखी है। उपचुनाव के लिए 17 अप्रैल को वोटिंग होगी। नतीजे 2 मई को आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER