Bihar / गले में फंदा डाल वीडियो कॉल में गर्लफ्रेंड को देने लगा मरने की धमकी, हाथ से छूटा मोबाइल और फिर...

Zoom News : Mar 19, 2022, 09:44 AM
बिहार की राजधानी पटना से सटे बाढ़ इलाके से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां एक लड़के ने नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, लेकिन उसके लिए यह कदम जानलेवा साबित हो गया और मौके पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। इस मामले में अथमलगोला थाना प्रभारी ने बताया कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। परिजनों से जानकारी लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। लड़की से भी कड़ी पूछताछ की जा रही है।

क्या है मामला

दरअसल, एक युवक की उसकी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था और गर्लफ्रेंड काफी नाराज हो गई थी। कुछ देर बाद वह गर्लफ्रेंड को मनाने की काफी कोशिश करने लगा लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हो रही थी। हार-थककर युवक खाना खाने चला गया। खाना खाने के बाद युवक अपने कमरे में गया और एक बार फिर अपनी नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए काफी मिन्नतें कीं लेकिन जब वह नहीं मानी तब उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया जो के उसके लिए जानलेवा साबित हो गया। बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड जब नहीं मानी तो उसने खुदकुशी करने की धमकी दी। लेकिन जब धमकी का असर गर्लफ्रेंड पर नहीं हुआ तब उसने फांसी का फंदा अपने गले में डाल दिया और गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल लगा दिया। उसे उम्मीद थी कि प्रेमिका ऐसा करने से मान जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अचानक प्रेमी के हाथ से मोबाइल छूट गया। उसे पकड़ने के लिए वह टेबल से कूद गया। कूदते ही फांसी का फंदा कस गया और उसकी मौत हो गई। दिल दहला देने वाली यह घटना बाढ़ अनुमंडल के अथमलगोला थाना के रूपस की है।

वीडियो कॉल के दौरान प्रेमी के हाथों से अचानक मोबाइल छूट गया

लाइव वीडियो को देखकर पुलिस ने बताया कि वीडियो कॉल के दौरान प्रेमी के हाथों से अचानक मोबाइल छूट गया। वह उसे पकड़ने के लिए टेबल से कूद गया। उसके कूदते ही गले में पड़ा फंदा कस गया और उसकी मौत हो गई। लाइव वीडियो देख रही प्रेमिका ने प्रेमी के पड़ोस में फोन करके बताया कि उसने फांसी लगा ली है। इसके बाद पड़ोसी भागकर उसके घर पहुंचे और घरवालों को इसकी जानकारी दी। लोगों ने खिड़की से देखा तो प्रेमी फांसी के फंदे से लटक रहा था।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER