बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ ने फिर जीता दिशा पाटनी का दिल, किया कुछ ऐसा एक्ट्रेस ने की तारीफ, देखे VIDEO

Zoom News : Dec 09, 2020, 10:07 PM
बॉलीवुड: एक्टर टाइगर श्रॉफ ने जबसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है, तभी से वह लोगों को फिटनेस गोल्स दे रहे हैं। केवल एक्टिंग से ही नहीं, बल्कि डांस, जिमनास्टिक और टोन्ड बॉडी से टाइगर सभी का दिल जीतते आ रहे हैं। इसका सबूत टाइगर का सोशल मीडिया अकाउंट भी है। वह अपने फिटनेस रूटीन में कोई न कोई बदलाव करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

हाल ही में टाइगर ने 10 फीट ऊंची बैक फ्लिप बड़े ही परफेक्शन के साथ मारी, जिसे देखकर दिशा पाटनी शॉक्ड हो गईं। दिशा पाटनी ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि टाइगर यह वाकई शानदार है। टाइगर श्रॉफ की यह बैक फ्लिप सच में काफी दिलचस्प नजर आ रही है। उन्होंने यह काफी सफाई से परफॉर्म की है। सोशल मीडिया पर टाइगर का बैक फ्लिप मारते हुए का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

फैन्स भी टाइगर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसके अलावा टाइगर की मां आयशा श्रॉफ भी बेटे की तारीफ करती नजर आईं। उन्होंने कई प्रकार के इमोजी वीडियो पर कॉमेंट करते हुए बनाए हैं। 

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ऐसी अक्सर चर्चा होती रहती हैं। हालांकि, दोनों ही एक-दूसरे को सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं। हाल ही में दोनों मालदीव वेकेशन एंजॉय करके वापस लौटे हैं। इसके अलावा दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की बहुत अच्छी दोस्त हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER