बॉलीवुड / बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, Kiss करते आई नजर

1 / 6
बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, Kiss करते आई नजर
बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, Kiss करते आई नजर
2 / 6
कृष्णा स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं
कृष्णा स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं
3 / 6
कृष्णा श्रॉफ
कृष्णा श्रॉफ
4 / 6
कृष्णा श्रॉफ
कृष्णा श्रॉफ
5 / 6
बॉयफ्रेंड संग कृष्णा श्रॉफ
बॉयफ्रेंड संग कृष्णा श्रॉफ
6 / 6
कृष्णा श्रॉफ और एबन के ब्रेकअप की खबरें
कृष्णा श्रॉफ और एबन के ब्रेकअप की खबरें
asianet news : May 02, 2020, 07:50 AM

बॉलीवुड डेस्क | जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा अक्सर ब्वॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरों और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वो पिछले साल से बास्केटबॉल प्लेयर इबान हेम्स को डेट कर रही हैं। वो अक्सर बॉयफ्रेंड संग लवी-डवी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब कृष्णा ने ब्वॉयफ्रेंड को किस करते हुए रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

फोटोज में कृष्णा स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वो ब्वॉयफ्रेंड को गले लगते हुए और उसे Kiss करते हुए दिखाई दे रही हैं। दोनों के बीच जबरदस्त रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। इसके अलावा एक फोटो में इबान कृष्णा के ऊपर हैड स्टंट करते भी नजर आ रहे हैं। 

कृष्णा एबन के लिए अपनी फीलिंग्स को शेयर करने में कभी पीछे नहीं हटतीं। सोशल मीडिया इस बात का गवाह है कि ये दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

बता दें, कृष्णा श्रॉफ काफी समय से एबन को डेट कर रही हैं। कृष्णा के मुताबिक उनकी और एबन की मुलाकात उनके कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी।


इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने बताया था कि परिवार को एबन पसंद हैं और वे सभी से अच्छे से घुले-मिले हुए हैं। दोनों का फिटनेस को लेकर प्यार और स्पोर्ट्स में दिलचस्पी इनकी दोस्ती का कारण बनी और फिर दोनों को प्यार हो गया।

बता दें, इससे पहले कृष्णा श्रॉफ और एबन के ब्रेकअप की खबरें भी मीडिया में आई थीं। हालांकि, ब्रेकअप की खबरों पर कृष्णा ने विराम लगा दिया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि कृष्णा ने ब्वॉयफ्रेंड एबन से गुपचुप सगाई कर ली है। हालांकि, इस पर अब तक श्रॉफ फैमिली की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

View this post on Instagram

♾️

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER