Siya Kakkar Suicide / टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की ये ख्वाहिश रह गई अधूरी, बनना चाहती थी...

AMAR UJALA : Jun 26, 2020, 10:34 AM
Siya Kakkar Sucide: मशहूर टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ (16) ने दिल्ली की गीता कॉलोनी स्थित अपने घर पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बुधवार रात पुलिस को सिया की आत्महत्या की सूचना मिली। आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। सिया सोशल मीडिया पर कितनी मशहूर थी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके 11 लाख और इंस्टाग्राम पर करीब एक लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं।

पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि बीते कुछ दिनों से सिया को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही थीं।  जिला पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा का कहना है कि फिलहाल पोस्टमार्टम कराकर सिया का शव परिवार को सौंप दिया गया है। मामले की छानबीन जारी है। पुलिस के मुताबिक सिया कक्कड़ परिवार के साथ गीता कॉलोनी 13 ब्लॉक में रहती थी। परिवार में पिता इंदर कक्कड़, मां, एक भाई व बहन हैं। सिया डीयू के एक कॉलेज से स्नातक कर रही थी।

पिछले कई सालों से सिया डांस के वीडियो बना रही थी। इन वीडियो को वह टिकटॉक के अलावा इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब पर भी शेयर करती थी। पिछले कुछ सालों में वह टिकटॉक की बदौलत बड़ी स्टार बन गई थी। 

सिया के परिवार से जुड़े करीबियों का कहना उसके दादा विजय कक्कड़ इलाके में डेंटिस्ट हैं। इलाके के ज्यादातर लोग सिया के दादा को जानते हैं। उसने कई साल पहले टिकटॉक बनाना शुरू किया और देखते ही देखते वह स्टार बन गई। कोविड-19 की वजह से लॉक डाउन हुई तो उसने अपने घर पर ही टिकटॉक के वीडियो बनाकर पोस्ट करना शुरू कर दिए। हालांकि पिछले कुछ दिनों से अनलॉक-1 के बाद बाहर निकलना शुरू कर दिया था।

पारिवारिक सूत्रों का कहना है  कि सिया भी बड़ी बॉलीवुड स्टार बनना चाहती थी। अब सिया की जिंदगी में ऐसा क्या चल रहा था कि उसे मौत को गले लगाना पड़ा। यह पुलिस के लिए फिलहाल पहेली बना हुआ हैं। पुलिस उसके मोबाइल, लैपटॉप और अन्य चीजों को कब्जे में लेकर उसकी मौत की वजहों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER