दुनिया / टिकटॉक स्टार ने अपने बढ़े हुए वजन के साथ वीडियो किया पोस्ट, तो मिलने लगी मारने की धमकी

Zoom News : Dec 21, 2020, 06:05 PM
अमेरिका के टिकिटॉक स्टार क्लोए जांड्रिया ने अपना अधिकतर समय लॉकडाउन में घर पर बिताने के कारण वजन बढ़ाया है, हालांकि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें धमकी और भद्दी गालियां सुनने को मिलेंगी, लेकिन ऐसा ही हुआ जब टिकटॉक ने अपने वजन में वृद्धि के साथ वीडियो पोस्ट किया। जैंड्रिया ने टिकटकॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह अपने प्रशंसकों को अपने वजन के बारे में बताती हुई नजर आईं। इस एप्लिकेशन पर जैंड्रिया के करीब 2.5 लाख फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा, उसने एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपनी टी-शर्ट उतार रही थी और बता रही थी कि पिछले कुछ महीनों में उसका वजन कितना बढ़ गया है

जंदरिया का यह वीडियो बहुत लोकप्रिय हो गया और केवल एक दिन में 2 मिलियन से अधिक लोगों ने इस वीडियो को देखा था। हालांकि, प्रशंसकों की सकारात्मक टिप्पणियों के साथ, उन्हें कई ट्रोलों द्वारा भी निशाना बनाया गया था। जंदरिया ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत चौंकाने वाला है लेकिन यह सच है कि मुझे इस वीडियो को पोस्ट करने के लिए जान से मारने की धमकी दी गई है और यह मेरे और मेरे परिवार के बारे में बहुत बुरा कहा जा रहा है। यही कारण है कि मैंने अपने वीडियो पर टिप्पणी अनुभाग बंद कर दिया है।

जैंड्रिया ने हालांकि यह नहीं बताया कि उन्होंने कितना वजन बढ़ाया है। हालांकि, इंस्टाग्राम पर एक पुराने पोस्ट में, उसने कहा कि वह अपने बढ़े हुए वजन के साथ सहज है और एक प्रभावशाली के रूप में वह अपने प्रशंसकों के बीच शरीर की सकारात्मकता को बहुत बढ़ावा देती है।

अपने पोस्ट में, उन्होंने अपनी दो तस्वीरों को साझा किया और उनकी तुलना की। इस फोटो में उन्होंने लिखा- बाईं तरफ की तस्वीर तब की है जब मैं कॉलेज में था और मैं स्किनी फिगर के लिए बहुत कम खाना खाती थी। दाईं ओर एक ही चित्र में, मैं 6 महीने का संगरोध कर रहा हूं। हो सकता है कि आप थोड़ा वज़न हासिल करें लेकिन हमेशा याद रखें कि आपका आकार और आप जो खाते हैं वह आपकी मानसिकता के लिए उतना मायने नहीं रखता। मैं सही तस्वीर में मानसिक रूप से बेहतर महसूस करता हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER