Delhi News / तृणमूल कांग्रेस का दिल्ली में कृषि भवन के बाहर हंगामा, पुलिस-नेताओं में तीखी नोकझोंक

Zoom News : Oct 03, 2023, 11:05 PM
Delhi News: दिल्ली में कृषि भवन के बाहर तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने हंगामा कर दिया है. बताया जा रहा है कि टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी, केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति से मुलाकात करना चाहते थे लेकिन केंद्रीय मंत्री ने मुलाकात करने से इनकार कर दिया. इसके बाद टीएमसी नेताओं ने हंगामा कर दिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए कृषि भवन में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दी गई है. इस बीच खबर आई है कि कृषि भवन के बाहर पुलिस और टीएमसी नेताओं के बीच तीखी बहस हुई है. पुलिस अधिकारियों ने टीएमसी नेताओं को तत्काल परिसर खाली करने को कहा है. वहीं टीएमसी नेताओं का आरोप है कि उनके कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

हंगामें के बीच TMC सांसद शांतनू सेन ने कहा है कि हमें मुलाकात के लिए बुलाया गया था. डेढ़ घंटे से ज़्यादा देर तक हमें इंतज़ार करवाया गया, फिर कहा गया कि वे हमसे मुलाकात नहीं करेंगी. केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति मुलाकात नहीं करेंगी तो ठीक है, हम भी कृषि भवन से कहीं नहीं जाएंगे. हम यही पर इंतज़ार करते रहेंगे.

कई नेताओं के फोन पुलिस ने किए जब्त

पुलिस की ओर से कृषि भवन परिसर खाली कराए जाने को लेकर टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने कहा है कि कृषि भवन के अंदर स्थिति तनावपूर्ण हो गई है. पुलिस ने टीएमसी नेताओं से परिसर खाली करने को कहा. राज्यसभा सांसद डोला सेन की महिला पुलिस अधिकारियों से बहस हुई है. वहीं तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि उसके सभी सांसदों और जनप्रतिनिधियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और कई नेताओं के फोन भी जब्त कर लिए गए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER